Weekly Horoscope (07 to 13 November 2022): तुला से धनु तक की राशियों के लिए कैसा रहेगा ये सप्ताह | weekly horoscope 07 to 13 Nov,2022 rashifal Libra to Sagittarius | Patrika News

0
7


ऐसे में ज्योतिष शास्त्र कई तरीकों से खास हो जाता है, कई लोगों का भी मानना है कि ज्योतिष शास्त्र हमें काफी हद तक ये बता देता है कि इस सप्ताह हमें किससे लाभ होगा व किससे हमें सतर्क रहना है।

ऐसे में यदि इन बातों को याद रखा जाए तो हम किस कारण से दिक्कत में आ सकते हैं, उससे बचकर काफी हद तक रह सकते हैं। साथ ही लाभ की भी संभावना बनी रहती है। लेकिन दैनिक दिन के राशिफल में जहां इन बातों पर कार्य करने के लिए समय कम होता है वहीं साप्ताहिक राशिफल के तहत इस पर अमल करने के लिए काफी समय होता है।

तो चलिए जानते हैं कि ग्रहों की गणना इस सप्ताह (07 to 13 November 2022) तुला से धनु राशि वालों के लिए क्या इशारा कर रही है और उसके अनुसार यह समय इनके लिए कैसा रहेगा, आइये जानते हैं…

Libra Weekly Horoscope 07 to 13 November 2022 : तुला का साप्ताहिक राशिफल
आप कई प्रशंसकों का दिल अपनी मासूमियत और जोश से जीतने में सफर रहेंगे। आपके किसी मित्र के जीवन में आपके द्वारा दी गई कोई सलाह एक बड़ी समस्या का समाधान करने में सफल रहेगी। जिन चीजों में बदलाव संभाव ही न हो उन पर शोक कर अपना समय बर्बाद न करें। ऐसे में समय बर्बाद करने की जगह उत्पादकता में बढ़ौतरी करते हुए अपनी ऊर्जा को एक अलग रास्ते पर लगाएं। साथ ही अपने आप को प्रियजनों से घिरा रखते हुए खुद को ऊर्जावान और विशेष महसूस करें।

उपाय – समय की बर्बादी न करें।

Scorpio Weekly Horoscope 07 to 13 November 2022 : वृश्चिक का साप्ताहिक राशिफल
किसी के प्रति बुरा रवैया सीधे आपके आत्म-विकास पर भारी पड़ सकता है। कारण यह है कि बुरा रवैया आपको मानसिक तनाव देगा, ऐसे में इसका जब आपको सामना करना पड़ेगा तो यह आपको अन्य लोगों से अलग कर देगा। उचित होगा कि अपनी ऊर्जा को सही दिशा में लगाएं और अपने रचनात्मक शौक की ओर ध्यान दें। शांत रहकर स्वस्थ प्रेम-जीवन का आनंद लें।

उपाय – तनाव व वाद विवाद से दूर रहें।

Sagittarius Weekly Horoscope 07 to 13 November 2022 : धनु का साप्ताहिक राशिफल
आपके जीवन के लक्ष्यों का पीछा करने के लिए लिए यह सप्ताह काफी उपयुक्त है। उचित होगा कि मिलने वाले अवसरों का रणनीतिक रूप से लाभ उठाएं। आप अपने निरंतर और समर्पित प्रयासों के कारण काम के मोर्चे पर कई लाभों का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा कार्यालय में आप अपने वरिष्ठ सदस्यों से सराहना भी पा सकते हैं।

उपाय – अवसरों को हाथ से न जानें दें।





Source link