RRR के गाने पर बहनों का ड्रम बजाने का VIDEO: अंकिता और अंतरा नंदी सिंगिंग-डांस में हैं बेमिसाल, एक ‘सारेगामापा लिटिस-चैंप्स’ की फाइनलिस्ट रहीं

0
14
Advertisement


  • Hindi News
  • Women
  • Ankita And Antara Nandi Are Unmatched In Singing dance, One Of The Finalists Of ‘Saregamapa Litis Champs’

नई दिल्ली5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो बहनें ‘RRR’ फिल्म के गाने ‘नाटू नाटू’ पर ड्रम बजाती दिख रही हैं। वीडियो के गाने को दोनों बहनों ने ही आवाज दी है। दोनों को साथ में ड्रम बजाकर डांस करते देख लोगों ने उन्हें रामचरण और जूनियर एनटीआर का फीमेल वर्जन कहा। यूट्यूब इंडिया के इंस्टाग्राम हैंडल ने इसे शेयर किया है।

‘इससे बेहतर कवर सॉन्ग संभव नहीं’

यूट्यूब इंडिया ने दोनों बहनों का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि इस गाने का इससे बेहतर कवर सॉन्ग संभव नहीं है। अंतरा नंदी और अंकिता नंदी ने इस वीडियो को म्यूजिक और आवाज दी है। साथ ही दोनों ने गाने पर धमाकेदार डांस भी किया।

वीडियो में अंतरा और अंकिता रामचरण और जूनियर एनटीआर के ड्रेस से मिलते-जुलते कपड़ों में नजर आ रही हैं। इस वीडियो को अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो को 9 हजार लोगों ने लाइक किया है।

सारेगामापा लिटिल चैंप्स की फाइनलिस्ट रही हैं अंतरा

मूल रूप से असम की रहने वाली अंतरा नंदी ने काफी कम उम्र में सिगिंग में अपनी पहचान बना ली थी। चाइल्ड सिंगर के बतौर उन्होंने 2009 के ‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स’ के फाइनल में जगह बनाई थी। इसके अलावा अंतरा को सिंगापुर के ‘म्यूजिक स्टार वॉर्स’ में बेस्ट सिंगर का अवार्ड मिल चुका है। अंतरा असमिया, बांग्ला, हिंदी, मराठी और अंग्रेजी गाने गा चुकी हैं।

अंतरा की छोटी बहन अंकिता नंदी भी उनके नक्शे-कदम पर चल रही हैं। अंकिता अक्सर अपनी बड़ी बहन से साथ गाना गाते और डांस करते हुए नजर आती हैं। अंकिता भी एक सिंगर के रूप में इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना रही हैं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं दोनों बहनें

अंतरा और अंकिता नंदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर अंतरा के 7 लाख फॉलोअर्स हैं। वहीं, अंकिता को 3 लाख लोग फॉलो करते हैं।

अंतरा और अंकिता अक्सर साथ में अपना वीडियो शेयर करती हैं। जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है। इससे पहले भी दोनों बहनों के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement