Hastrekha Shastra: हथेली में ये निशान दिलाता है व्यक्ति को हर जगह कामयाबी | lucky mark on palm: x mark in hand considered very lucky, the person gets success everywhere | Patrika News

0
26
Advertisement


हथेली में क्रॉस का चिन्ह
हस्तरेखा शास्त्र के मुताबिक यह एक ऐसा दुर्लभ निशान है जो बहुत ही कम लोगों के हाथ में पाया जाता है। जिन लोगों के हाथ में दो रेखाओं के बीच और स्पष्ट क्रॉस का निशान मौजूद होता है ऐसे लोग समाज में एक प्रभावशाली शख्सियत के रूप में प्रसिद्धि हासिल करते हैं।

ऐसे लोग तीव्र बुद्धि वाले होते हैं जिनकी याददाश्त कमाल की होती है। इन लोगों में चीजों को जानने और उन्हें सीखने की अच्छी क्षमता होती है।

हस्तरेखा शास्त्र के जानकारों के मुताबिक जिन लोगों की एक हाथ की हथेली पर क्रॉस का निशान पाया जाता है वे अपने करियर में मनचाहा मुकाम हासिल करते हैं। वहीं यदि किसी के दोनों हाथों की हथेलियों पर क्रॉस का निशान मौजूद हो तो ऐसे लोग समाज में अपनी अलग छवि बनाते हैं और मृत्यु बाद भी उन्हें याद किया जाता है।

क्रॉस का निशान धारण करने वाले लोग दूसरों के झूठ को आसानी से पकड़ लेते हैं। वहीं यदि कोई कि ने धोखा देता है तो यह भले ही उसे माफ कर दें लेकिन उस बात को कभी भूल नहीं पाते।

यह भी पढ़ें

 

स्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बारिश में भीगते देखना शुभ है या अशुभ?





Source link

Advertisement