Entertainment TOP-5: हिमेश रेशमिया से प्रियंका चोपड़ा तक, पढ़िए मनोरंजन की टॉप-5 खबरें

0
8


नई दिल्ली. हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) अपनी अपकमिंग एक्शन म्यूजिकल एंटरटेनर ‘बैडएस रवि कुमार (Badass Ravi Kumar)’ के साथ एक बार फिर से बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं. ये फिल्म साल 2014 में उनकी फिल्म ‘द एक्सपोज’ की फ्रैंचाइजी है. हिमेश फिल्म के अपने आइकोनिक किरदार रवि कुमार से स्पिन ऑप कर रहें है. इस फिल्म में सिंगर टर्न एक्टर हिमेश 10 खतरनाक विलेन का समाना करते नजर आएंगे. (पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक बार मुंबई में नजर आई हैं. हाल ही वह मुंबई के ताज होटल में देखी गई हैं. इतना ही नहीं उन्होंने मुंबई के मरीन ड्राइव की अपनी कुछ तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की है. उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. उनकी इस तस्वीरों पर फैंस दिल खोलकर प्यार लूटा रहे हैं. लेकिन हाल ही में सामने आई एक वीडियो में फैंस ने प्रियंका से ज्यादा उनके बॉडीगार्ड को नोटिस किया है. (पढ़ें पूरी खबर)

इमरान खान (Imran Khan) को उनकी रैली के दौरान जान से मारने की कोशिश हुई. उन पर फायरिंग हुई, जिससे 3-4 गोलियां उनके पैर पर जाकर लगीं. पाकिस्तान के लाहौर में उनका इलाज चल रहा है. हमलावर पुलिस की गरफ्त में है. अली जफर (Ali Zafar) ने इमरान खान के लिए दुआ करते हुए उनके महत्व की ओर अवाम का ध्यान दिलाने की कोशिश की है. (पढ़ें पूरी खबर)

Shalin Bhanot Argue With Bigg Boss: ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में शालीन भनोट (Shalin Bhanot) बीते कुछ दिनों से चिकन को लेकर बौखलाए हुए नजर आ रहे हैं. उनका कहना है कि उन्हें प्रोटीन के लिए चिकन की जरूरत है. ऐसे में चिकन न मिलने पर वह बिग बॉस से काफी नाराज हैं और इसी के चलते उन्होंने घर के बाकी सदस्यों से भी झगड़ा कर लिया है. अब इस बवाल में खुद बिग बॉस को भी शामिल होना पड़ा है. (पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के लिए ये साल कुछ खास नहीं रहा. बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्में इस साल कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं. अक्षय इस बार अपने फैंस की उम्मीदों पर बिल्कुल खरे नहीं उतर पाए. साल की शुरुआत में आई ‘बच्चन पांडे’ से लेकर ‘राम सेतु’ तक उनकी सारी फिल्में फैंस के दिलों में घर बनाने में नाकामयाब साबिक हुई. अक्षय की फिल्मों का ग्राफ लगातार गिरता ही जा रहा है. ऐसे में अब अभिनेता ने मराठी सिनेमा की ओर रुख किया है. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link