Entertainment TOP-5: ‘ब्रह्मास्त्र’ के दूसरे गाने का टीजर आउट, हरनाज संधू की बढ़ी मुश्किलें

0
11
Advertisement


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट ( Alia Bhatt)  की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के ‘केसरिया’ (‘Kesariya) गाने के बाद फिल्म के निर्माताओं ने साइंस-फिक्शन ड्रामा के दूसरे ‘देवा देवा’ (‘Deva Deva) गाने का टीज़र आज जारी कर दिया है. डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने गाने के टीजर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बताया कि फिल्म का पूरा गाना 8 अगस्त दिन सोमवार को रिलीज कर दिया जाएगा. बता दें कि इस फिल्म में आलिया-रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, (Amitabh Bachchan) , मौनी रॉय (Mouni Roy) और नागार्जुन ( Nagarjuna) भी लीड रोल में हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

फिल्म निर्माता उपासना सिंह (Upasana Singh) ने एक पंजाबी फिल्म के प्रचार के लिए हुए करार का सम्मान नहीं करने का आरोप लगाते हुए मिस यूनिवर्स हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) के खिलाफ बृहस्पतिवार को एक स्थानीय अदालत का दरवाजा खटखटाया. सिंह ने चंडीगढ़ जिला अदालत में एक दीवानी मुकदमा दायर किया है, जिसमें संधू द्वारा करार के कथित उल्लंघन के लिए उनसे हर्जाना मांगा गया है. संधू ने ‘बाई जी कुट्टांगे’ में मुख्य भूमिका निभाई थी. (पढ़ें पूरी खबर)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाने की वजह से सुर्खियों में हैं. उन पर विवादित फोटोशूट के चलते एफआईआर भी दर्ज हुईं. कई लोग उनके समर्थन में दिखे, तो कई उनके विरोध में. इन सबके बीच ‘पेटा’ (पीपल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स) ने रणवीर से उनके एक कैंपेन का प्रचार करने का आग्रह किया है. (पढ़ें पूरी खबर)

REVIEW ‘Rangbaaz Season 3’: ज़ी5 पर ‘रंगबाज: डर की राजनीति’ हाल ही में रिलीज़ हुआ जो इस वेब सीरीज का तीसरा सीजन है. मात्र 6 एपिसोड में बिहार के एक ऐसी बाहुबली की कहानी दिखाई गयी है जिसने पहले प्रदेश की और फिर देश की राजनीति में अपना असर दिखाया, लेकिन अंत में ठगा गया. कहने के लिए ये कहानी बिहार के नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन, लालू यादव और नितीश कुमार के किरदारों पर आधारित है, लेकिन वेब सीरीज इस रोचक अंदाज़ में लिखी गयी है कि काल्पनिक घटनाएं भी दर्शकों का मनोरंजन करती नज़र आयी हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का नाम उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल में दिखाई दे रहा है, लेकिन कुछ देर पहले किसी अन्य व्यक्ति का नाम दिख रहा था, जिससे एक्ट्रेस के फैंस हैरान रह गए थे. एक्ट्रेस के फैंस ने सोशल मीडिया पर उनकी प्रोफाइल के स्क्रीनशॉट साझा करके उनके इंस्टा अकाउंट के हैक होने की आशंका जताई है. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

Advertisement