BJP विधायक की महिला से बदसलूकी: दीवार गिराने के खिलाफ शिकायत लेकर पहुंची थी; MLA ने गाली दी, पुलिस से हिरासत में लेने को कहा

0
12


  • Hindi News
  • National
  • Karnataka BJP MLA ViralVideo; Aravind Limbavali Misbehaves With Woman | Bangalore News

बेंगलुरु18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कर्नाटक के बेंगलुरु में एक महिला से भाजपा विधायक ने बदसलूकी की, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें BJP के सीनियर MLA अरविंद लिंबावली एक महिला को डांटते और गाली देते हुए दिखाई दे रहे हैं। महिला अपनी बिल्डिंग की दीवार गिराने के खिलाफ विधायक से शिकायत करने पहुंची थी। इस दौरान महिला ने विधायक को एक आवेदन सौंपने की कोशिश की। लेकिन लिंबावली भड़क उठे और महिला के हाथ से आवेदन छीन लिया।

MLA ने पुलिस से महिला को हिरासत में लेने को कहा। जिसके बाद उसे पूछताछ के लिए थाने ले जाया गया। वहीं, सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में FIR भी दर्ज की गई। घटना शुक्रवार की है जब विधायक अपने विधानसभा क्षेत्र महादेवपुर के राजकालू इलाके का जायजा लेने पहुंचे थे। इस इलाके में एक हफ्ते पहले हुई भारी बारिश के कारण जलभराव हुआ है।

कांग्रेस बोली- लिंबावली विधायक बनने के योग्य नहीं

सोमवार को बेंगलुरु सङर में हुई भारी बारिश की वजह से राजकालू इलाके में जलभराव हो गया। यह इलाका MLA अरविंद लिंबावली के विधानसभा क्षेत्र में आता है।

सोमवार को बेंगलुरु सङर में हुई भारी बारिश की वजह से राजकालू इलाके में जलभराव हो गया। यह इलाका MLA अरविंद लिंबावली के विधानसभा क्षेत्र में आता है।

इस घटना को लेकर विपक्षी कांग्रेस ने राज्य की भाजपा सरकार पर निशाना साधा। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने शनिवार को लिंबावली के व्यवहार की निंदा करते हुए कहा कि वह विधायक बनने के योग्य नहीं हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में भाजपा की सरकार सत्ता में नहीं रह सकती।

कांग्रेस के आरोप का जवाब देते हुए लिंबावली ने कहा- मैं माफी मांगने के लिए तैयार हूं। लेकिन आपकी पार्टी की कार्यकर्ता रूथ सगई मैरी ने कई साल तक राज नहर (बारिश के पानी की निकासी के लिए बनी नहर) पर कब्जा किया है और लोगों को परेशान किया है। उनसे कहिए कि इस जगह को खाली कर दें। साथ ही उन्होंने इलाके में जलभराव की तस्वीरे भी ट्वीट की।

पानी की निकासी में आ रही थी समस्या

राजकालू इलाके में जलभराव की वजह से यहां के निवासी घर से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं।

राजकालू इलाके में जलभराव की वजह से यहां के निवासी घर से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं।

बेंगलुरु वॉटर सप्लाई बोर्ड एंड सीवरेज बोर्ड ने मैरी की कमर्शियल बिल्डिंग की दीवार को गिरा दिया। आरोप था कि यह अवैध निर्माण है और नहर की जमीन पर बनाई गई है। मालकिन है। उनका कहना है कि उन्होंने सरकारी सर्वेयर से सर्वे करवाकर और विभाग से मंजूरी लेकर दीवार बनाई थी।

सोमवार को हुई बारिश के चलते महादेवपुर विधानसभा क्षेत्र के कई इलाकों में पानी भर गया है। गुरुवार दोपहर को विधायक ने नल्लूरहल्ली में अतिक्रमण वाली जगह का दौरा किया। इसके बाद राज नहर से सटे बिल्डिंग के एक हिस्से को बुलडोजर से तोड़ दिया गया।

विधायक ने जेल में डालने की दी धमकी
महिला कार्यकर्ता ने कहा- ‘विधायक लिंबावली ने पुलिस को मुझे जेल में डालने की धमकी दी। उन्होंने मुझसे कहा- क्या आपके पास कोई आदर और सम्मान है? आप जमीन पर कब्जा करती हैं और अब मेरे सामने आ गईं। पुलिस मुझे थाने ले गई और मुझे वहीं बैठा दिया। महिला ने कहा कि 1971 में बनी उनकी संपत्ति को BBMP (बृहत बेंगलुरु महानगर पालिका) डिमोलिश करने की कोशिश कर रही है। चाहे जो भी समस्या हो, विधायक को पब्लिक प्लेस पर एक महिला के साथ ठीक से व्यवहार कर सकते थे।

खबरें और भी हैं…



Source link