‘A Thursday’ में यामी गौतम का रोल देखकर डर गई थीं उनकी नौकरानी, एक्ट्रेस ने सुनाया दिलचस्प किस्सा

0
19
Advertisement


‘ए थर्सडे’ (A Thursday) में यामी गौतम (Yami Gautam) की परफॉर्मेंस ने कई लोगों को प्रभावित किया है. इस थ्रिलर में अतुल कुलकर्णी, नेहा धूपिया, डिंपल कपाड़िया और करणवीर शर्मा भी हैं. फिल्म में यामी के रोल को क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों ने सराहा है. एक्ट्रेस ने हाल में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि फिल्म में उनके किरदार को देखने के बाद उनकी नौकरानी घबरा गई थीं.

‘ए थर्सडे’ में यामी एक प्रीस्कूल टीचर की भूमिका निभाती हैं, जिसने स्कूल में सोलह बच्चों को बंधक बना रखा है. फिल्म में यह भी दिखाया गया है कि कैसे उनका कैरेक्टर अपनी ही नौकरानी और ड्राइवर को बंदी बना लेता है. यामी ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि इस घटना ने उनकी नौकरानी को डरा दिया था.

यामी ने कहा कि उनके निर्देशक-पति आदित्य धर ने मजाक में उनकी नौकरानी को चेतावनी दी थी कि यामी उन्हें उसी तरह बंधक बना सकती हैं, जैसे उन्होंने फिल्म में किया था. डर के मारे महिला यामी के पास गई और उनसे कहा कि उन्होंने कुछ दिन पहले गलती से घर का शीशा तोड़ दिया था और उसे उम्मीद है कि यामी उसके साथ वैसा व्यवहार नहीं करेगी, जैसा उसने फिल्म में नौकरानी के साथ किया था.

‘ए थर्सडे’ देखकर डर गई थीं यामी की नौकरानी
यामी की नौकरानी ने यह भी बताया कि जब वे यात्रा कर रही थीं तो फिल्म देखते समय वह डर गई थीं. यामी ने कहा कि उन्होंने इसे एक तारीफ के रूप में लिया और खुश हैं कि वे अपनी परफॉर्मेंस से इतना प्रभाव पैदा करने में सफल रहीं.

यामी गौतम को फिल्म इंडस्ट्री में हुए 10 साल
यामी गौतम ने हाल में फिल्म इंडस्ट्री में 10 साल पूरे किए हैं. ‘विक्की डोनर’ के साथ शुरू हुए इस सफर में, वे कुछ सफल फिल्मों का हिस्सा रही हैं. यामी ने अपनी पिछली कुछ फिल्मों जैसे ‘दसवीं’, ‘ए थर्सडे’ और ‘बाला’ में अलग-अलग तरह के रोल निभाए हैं. दर्शक उनकी काबिलियत से प्रभावित नजर आए.

‘ओएमजी 2’ में नजर आएंगी यामी गौतम
यामी अगली बार फिल्म ‘ओएमजी 2 – ओह माय गॉड’ में नजर आएंगी, जिसमें अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और अरुण गोविल हैं. यह फिल्म अक्षय की साल 2012 की फिल्म ‘ओएमजी – ओह माय गॉड’ का सीक्वल है! दर्शकों ने पहली फिल्म को काफी पसंद किया था, लोगों को दूसरी फिल्म से भी कुछ ऐसी ही उम्मीदें हैं.

Tags: Yami gautam



Source link

Advertisement