9 सितंबर को कानपुर आएंगे सचिन तेंदुलकर: शहर के टॉप होटल नौ दिन के लिए बुक, बॉलीवुड-नाइट में CM योगी भी पहुंच सकते हैं

0
26


कानपुर3 घंटे पहलेलेखक: शलभ आनंद बाजपेई

  • कॉपी लिंक

ग्रीन पार्क स्टेडियम में 10 सितंबर से होने वाली रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इस बार बॉलीवुड का तड़का लगने वाला है। सीरीज के कन्वीनर अनस बकई ने बताया कि शहर में पहली बार मैच से पहले करीब 2 घंटे का बॉलीवुड नाइट प्रोग्राम रखने का प्लान किया गया है। बॉलीवुड की कई हस्तियों से बात भी पक्की हो चुकी है। ज्यादातर होटलों में कमरे प्लेयर्स, अंपायर, क्रू, प्रोडक्शन टीम के अलावा कलाकारों के लिए बुक कर लिए गए हैं। ओपनिंग सेरेमनी में CM योगी आदित्यनाथ को भी इनविटेशन भेजा गया है।

कब आएगी टीमें
भास्कर से बात करते हुए अनस ने बताया कि टीमों के आने का सिलसिला सात सितंबर से शुरू हो जाएगा। सभी टीमों के खिलाड़ी अपने समय से शहर पहुंच जाएंगे। सचिन तेंदुलकर जो इंडियन लीजेंड्स के कप्तान हैं वो 9 सितंबर को कानपुर चार्टर्ड प्लेन से वीरेंद्र सहवाग और युवराज सिंह के साथ पहुंचेंगे। इसके अलावा अन्य टीमों के प्लेयर मैच के हिसाब से कानपुर आएंगे।

इस बार कोई कोरोना प्रोटोकॉल नहीं
ग्रीन पार्क में होने जा रहे सातों मैचों में इस बार कोई भी कोई प्रोटोकोल नहीं रहेगा। पिछली बार दिसंबर में हुए टेस्ट मैच के दौरान कोरोना प्रोटोकॉल को मानते हुए स्टेडियम में दर्शकों की क्षमता सिर्फ 70% रखी गई थी, लेकिन इस बार पूरी क्षमता के साथ मैच कराए जाएंगे। इसके लिए प्रशासन ने भी तैयारी पूरी कर ली है।

आफ्टर पार्टी सिर्फ लैंडमार्क टावर्स में होगी
जैसा कि IPL में देखा गया है कि हर मैच के बाद आफ्टर पार्टी होती ही है। कोरोना काल के बाद एक बार फिर से इसी प्लान को लागू किया जाएगा। जितनी भी आफ्टर मैच पार्टियां होंगी, वो सिर्फ लैंडमार्क होटल में ही होंगी। इसके लिए होटल के मैनेजमेंट को पहले से ही जानकारी दे दी गई है। आफ्टर मैच पार्टी का माहौल कानपुर में पहली बार देखने को मिलेगा। होटल प्रशासन को कहा गया है कि इन पार्टियों में सिर्फ और सिर्फ प्लेयर्स और स्टाफ ही रहेगा।

बॉलीवुड नाइट में कौन से सितारे आएंगे
अनस ने बताया कि नोरा फतेही, श्रद्धा कपूर, मलाइका अरोड़ा और कार्तिक आर्यन से बात चल रही है। लगभग पूरी बातें फाइनल हो चुकी हैं। इसके अलावा आफ्टर पार्टी के लिए भी कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी को इनविटेशन भेजा है।

प्रोडक्शन टीम आज शहर पहुंचेगी
प्रोडक्शन टीम शुक्रवार दोपहर तक मुंबई से कानपुर पहुंच जाएगी। शनिवार से टीम ड्रोन के साथ बग्गी कैमरे का भी प्रयोग कर मैदान का जायजा लेगी। छह सदस्यों वाली यह टीम ग्रीन पार्क के एक-एक कोने को अपने कैमरे में कैद करेगी। ग्रीन पार्क से जुड़ी कुछ यादों को संजोने का भी काम करेगी। ड्रोन कैमरा 500 से 800 मीटर की ऊंचाई पर जाकर गेंदबाज, बल्लेबाज और क्षेत्र रक्षक की हर हरकतों के अलावा गंगा के किनारे बने स्टेडियम को टीवी पर प्रसारित कर सकेगा।

खबरें और भी हैं…



Source link