7 साल का बच्चा जोमैटो में डिलिवरी पार्टनर, VIDEO: पिता के एक्सीडेंट के बाद उनकी जगह काम करना शुरू किया, साइकिल से करता है फूड डिलीवर

0
15
Advertisement


  • Hindi News
  • National
  • After Father’s Accident, Started Working In His Place, Delivers Food By Bicycle

नई दिल्ली24 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दिल्ली में 7 साल के एक बच्चा जोमैटो डिलीवरी बॉय के तौर पर काम करता मिला। पिता का एक्सीडेंट होने के बाद बच्चे ने उनकी जगह पर काम करना शुरू किया। यह बच्चा स्कूल से लौटने के बाद शाम 6 से 11 बजे तक साइकिल पर खाना डिलीवर करने का काम कर रहा था।

राहुल मित्तल नाम के एक जोमैटो यूजर ने इसका वीडियो बनाकर ट्विटर पर शेयर किया। 30 सेकंड के इस वीडियो में बच्चे ने डिलीवरी बॉय के तौर पर काम करने की वजह बताई। यूजर ने बच्चे की हिम्मत और काम की तारीफ करते हुए उसे ढेर सारी चॉकलेट देकर भेजा।

1 अगस्त को रात 10:47 बजे पोस्ट किए गए इस वीडियो के बारे में यूजर ने लिखा कि हमें इस बच्चे की नीयत की सराहना करनी चाहिए और जोमैटो को इसके पिता की मदद के लिए आगे आना चाहिए। वीडियो सामने आने के बाद कुछ देर के अंदर ही जोमैटो ने रिप्लाई करते हुए यूजर से बच्चे के पिता की डिटेल मांगी।

राहुल ने जानकारी देते हुए बताया कि जोमैटो ने बच्चे के पिता के डिलीवरी अकाउंट को फ्रीज कर दिया है, ताकि बच्चा उनकी जगह पर काम न कर सके। जोमैटो ने बच्चे और उसके पिता को हर संभव मदद पहुंचाने की भी बात कही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement