300 करोड़ के पार कांतारा: KGF-2 के बाद ऐसा करने वाली दूसरी कन्नड़ फिल्म बनी, हिंदी लैंग्वेज में भी 50 करोड़ का कलेक्शन किया

0
8



  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Kantara Crossed 300 Crores, Became The Second Kannada Film To Do So After KGF 2, Also Collected 50 Crores Crores In Hindi Language

एक घंटा पहले

कांतारा आए दिन नए नए रिकॉर्ड्स बना रही है। अब हाल ही में फिल्म ने 300 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर लिया है। सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 285.56 करोड़ की कमाई कर ली है।15 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म के कलेक्शन वाकई चौंकाने वाले हैं। ऋषभ शेट्टी स्टारर इस फिल्म ने हिंदी लैंग्वेज में भी शानदार कमाई करते हुए 50 करोड़ के आस-पास का कलेक्शन कर लिया है। केजीएफ चैप्टर 2 के बाद ये दूसरी कन्नड़ फिल्म बन गई है जिसने 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है।

307.56 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया-

रिपोर्ट्स के मुताबिक कांतारा ने अब तक 22 करोड़ का ओवरसीज कलेक्शन कर लिया है। वहीं सभी भाषाओं को मिलाकर फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 285.56 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। इस तरह फिल्म ने अब तक वर्ल्डवाइड 307.56 करोड़ की शानदार कमाई कर ली है। हिंदी भाषी क्षेत्र में फिल्म तगड़ी कमाई कर रही है। फिल्म के हिंदी के डब वर्जन ने अब तक करीब 50 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। बाहुबली सीरीज, पुष्पा, आरआरआर और केजीएफ सीरीज की हिंदी क्षेत्र में सफलता के बीच में कांतारा ने भी अपनी अलग पहचान बना ली है।
IMDb पर बेस्ट रेटिंग वाली फिल्म

कांतारा को IMDb पर बेस्ट रेटिंग वाली इंडियन फिल्म का तमगा हासिल हो गया है। बॉक्स ऑफिस के साथ साथ फिल्म IMDb पर बेस्ट रेटिंग हासिल करने के मामले में भी अव्वल साबित हुई है। IMDb पर फिल्म को 9.1 की रेटिंग मिली है। इससे पहले केजीएफ 2 IMDb पर बेस्ट रेटिंग के मामले में नंबर एक पर थी। शुरुआत में केवल कन्नड़ भाषा में बनी इस फिल्म के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए मेकर्स ने इसे अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया जिसका रिजल्ट सबके सामने है।

30 सिंतबर को रिलीज हुई थी फिल्म

ऋषभ शेट्टी स्टारर इस फिल्म को थिएटर्स में 30 सिंतबर को रिलीज किया था। रिलीज के शुरुआती दिनों में फिल्म की कमाई काफी स्लो थी लेकिन धीरे धीरे जबरदस्त वर्ड ऑफ माउथ की वजह से फिल्म ने कमाई का रफ्तार पकड़ना शुरू किया। कन्नड़ भाषा में फिल्म की शानदार कमाई को देखते हुए मेकर्स ने इसे 14 अक्टूबर को हिंदी,तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी रिलीज किया।



Source link