हार के भी हांगकांग ने जीता भारतीय फैंस का दिल: विराट कोहली को तोहफे में दी खास मैसेज के साथ जर्सी, लिखा ‘हमें प्रेरित करने के लिए धन्यवाद’

0
36


  • Hindi News
  • Sports
  • Jersey With A Special Message Gifted To Virat Kohli, Wrote ‘Thank You For Inspiring Us’

दुबई8 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हांगकांग एशिया कप में अपने दोनों मैच खेल चुकी है। दोनों ही मैचों में हांगकांग को हार का सामना करना पड़ा। बुधवार को भारत से मिली हार के बाद हांगकांग की क्रिकेट टीम ने विराट को एक खास तोहफा दिया। इस तोहफे ने लाखों क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया। टीम ने भारत के पूर्व कप्तान को एक स्पेशल गिफ्ट के रूप में जर्सी दी। जिसकी तस्वीर पूर्व कप्तान कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की।

हांगकांग क्रिकेट टीम ने जर्सी पर एक स्पेशल मैसेज भी लिखा, ‘विराट एक पीढ़ी को प्रेरित करने के लिए धन्यवाद। हम आपके साथ खड़े हैं। आने वाले कई अच्छे दिन हैं। हिम्मत और प्यार के साथ टीम हांगकांग।’ विराट ने जर्सी की तस्वीर को इंस्टा पर साझा करते हुए लिखा, “शुक्रिया हांगकांग, इस विनम्र और प्यारे तोहफे के लिए।’

हांगकांग टीम ने विराट कोहली को दिया एक खास तोहफा

हांगकांग टीम ने विराट कोहली को दिया एक खास तोहफा

भारत ने टॉप-4 में मारी एंट्री

बुधवार को भारत ने हांगकांग के खिलाफ एशिया कप के चौथे मैच में एक आसान जीत हासिल की। इस मैच में भारत की ओर से सूर्यकुमार यादव ने सबसे ज्यादा 68 रन बनाए। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हांगकांग को 193 रन का टारगेट दिया। पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने 59 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली। ये पारी कोहली के करियर के लिए बहुत महत्वपूर्ण थी। इस पारी के दौरान कोहली ने 3 छक्के और एक चौका लगाया।

हांगकांग ने भारतीय पारी के जवाब में 5 विकेट खो कर 152 रन बनाए। हांगकांग की ओर से बाबर हयात ने 41 रन की पारी खेली। भारतीय बॉलर अवेश खान और अर्शदीप सिंह दोनों ही महंगे साबित हुए। अर्शदीप सिंह ने 11 और अवेश ने 13 की इकोनॉमी से रन दिए। भारत की ओर से भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, रविंद्र जड़ेजा और अर्शदीप सिंह को 1-1 विकेट मिला। भारत ने ये मैच 40 रन से जीत लिया।

विराट कोहली और सूर्याकुमार के बीच 92* रन की साझेदार

विराट कोहली और सूर्याकुमार के बीच 92* रन की साझेदार

सूर्या ने दिखाया जादू
हांगकांग के खिलाफ खेले गए मैच में सूर्याकुमार यादव भारत के लिए ‘X-फैक्टर’ साबित हुए। सूर्या ने 261 की स्ट्राइक रेट से 26 बॉल पर 68 रन बनाए। मैदान के हर कोने ने सूर्या ने चौके और छक्के लगाए। इस पारी के दौरान सूर्या ने 6 छक्के और 6 चौके लगाए।

खबरें और भी हैं…



Source link