हरियाणा के पूर्व मंत्री की गाड़ी ने कुचला: मोहाली में स्कूटी सवार महिला को मारी टक्कर; पूर्व MLA-ड्राइवर नशे में थे, गनमैन हथियार छोड़ भागा

0
26
Advertisement


  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Woman Serious Due To Car Collision Of Former Minister, Accident On Landran Road; Police Chased The Car And Caught

चंडीगढ़2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

हरियाणा में अटेली के पूर्व विधायक और कांग्रेसी नेता नरेश यादव की गाड़ी की टक्कर से एक एक्टिवा सवार महिला गंभीर रुप से घायल हो गई। हादसा मोहाली में लांडरा रोड पर हुआ। बताया गया है कि गाड़ी चला रहा ड्राइवर और गाड़ी में सवार पूर्व विधायक नशे में थे। कार में सुरक्षा कर्मी भी था, जो कि हादसे के बाद अपने हथियार गाड़ी में छोड़ फरार हो गया। घायल महिला को पीजीआई रेफर किया गया है। पूर्व विधायक का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वे नशे में दिख रहे हैं और एक कार्यक्रम में लेट होने की बात कह रहे हैं। पुलिस जांच कर रही है।

बच्चों से मिलने PU जा रहे थे

जानकारी के मुताबिक पूर्व विधायक नरेश यादव के बच्चे चंडीगढ़ पंजाब युनिवर्सिटी में पढ़ते हैं। वह उनसे मिलने जा रहे थे। इसी दौरान लांडरा रोड पर गाड़ी एक स्कूटी से टकरा गई। स्कूटी चला रही महिला महिला सड़क पर गिर कर घायल हो गई। उसे तुरंत मोहाली के फेज 6 स्थित अस्पताल में ले जाया गया, जहां से पीजीआई रेफर कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि हरियाणा नंबर की गाड़ी में सवार पूर्व विधायक शराब के नशे में घुत बैठे हुए थे। सूत्रों के मुताबिक उनके ड्राइवर ने भी शराब पी रखी थी। उनका गनमैन हादसे के बाद अपने हथियार गाड़ी में छोड़ कर भाग गया था। वह हरियाणा के अटेली से पूर्व विधायक हैं। पूर्व विधायक ने बताया कि एक गांव में फंक्शन में वह लेट हो गए थे।

यादव का कुर्ता फटा

हादसे के बाद का पूर्व विधायक का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह शराब के नशे में बात करते नजर आ रहे हैं। वहीं उनका कुरता भी पीछे से फटा हुआ था। जानकारी के मुताबिक टक्कर के बाद विधायक के ड्राइवर ने गाड़ी भगाने की कोशिश की मगर पुलिस ने गाड़ी का पीछा कर उसे पकड़ लिया।

पिछले साल भी गड्‌ढे में गिरी की गाड़ी

अगस्त 2021 में मंडी अटेली में हुए एक हादसे में अटेली-कनिका मार्ग पर गांव कारिया के नजदीक पूर्व विधायक नरेश यादव की गाड़ी गड्‌ढे में गिर गई थी। हादसे में वह घायल हो गए थे और अस्पताल भर्ती करवाना पड़ा था। वह गांव राताकला जा रहे थे। इसी दौरान वाहन से साइड लेने के दौरान उनकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई थी और गड्‌ढे में जा गिरी थी।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement