हत्या या आत्महत्या?: मलयालम एक्ट्रेस सहाना की रहस्यमई मौत; मां ने लगाया हत्या का आरोप, एक दिन पहले सेलिब्रेट किया था बर्थेडे

0
9


26 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मॉडल और मलयालम एक्ट्रेस सहाना की रहस्यमई तरीके से मौत हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सहाना की लाश उनके घर की बाथरूम में मिली। एक्ट्रेस ने अपनी मौत से एक दिन पहले ही अपना बर्थ डे सेलिब्रेट किया था। सहाना के माता-पिता ने आरोप लगाया कि बेटी घरेलू हिंसा से जूझ रही थी। इस मामले में पुलिस ने एक्ट्रेस के पति सज्जाद को हिरासत में ले लिया है।

मेरी बेटी आत्महत्या नहीं करेगी: सहाना की मां
सहाना की मां ने मीडिया से कहा, मेरी बेटी सहाना कभी आत्महत्या नहीं करेगी। उसकी हत्या हुई है। वह हमेशा मुझसे शिकायत करती थी कि उसका पति सज्जाद उसे पीटता है और उसे ठीक से खाने के लिए भी नहीं देता। वह शराब पीकर उसे प्रताड़ित करता था। सज्जाद के साथ उसकी बहन और उसके माता-पिता भी उसको प्रताड़ित करते थे। मैंने उसको कहा भी था कि तुम उससे अलग हो जाओ और अकेले रहो। उसकी हत्या हुई है। पुलिस को इस मामले में जांच करनी चाहिए और मेरी बेटी को इंसाफ देना चाहिए।

बेरोजगार था पति
इस मामले में पुलिस अधिकारी ने कहा, सज्जाद पहले कतर में काम करता था लेकिन फिलहाल वह बेरोजगार है। वह अभी सहाना के साथ कोजिकोड में किराए के मकान में रहता था। हाल ही में सहाना ने एक फिल्म में काम किया। कहा जाता है कि सहाना को फिल्म में एक्टिंग के लिए मिले पैसों को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया था।

सज्जाद ने मदद मांगी: मकान मालिक
सहाना के मकान मालिक ने बताया, मैंने मदद के लिए सज्जाद की आवाज सुनी और मैं घर की ओर भागा। घर में घुसते ही मैंने उसकी पत्नी को गोद में लेटा हुआ देखा। जब मैंने उससे पूछा कि क्या हुआ तो उसने कहा कि वह जवाब नहीं दे रही थी। मैंने उसे अस्पताल जाने के लिए कहा। फिर हमने पुलिस को फोन किया और वो पांच मिनट में पहुंच गए।

घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराना चाहती थी
सहाना कोजिकोड में रहती थी। सहाना और सज्जाद की शादी करीब डेढ़ साल पहले हुई थी। कुछ वक्त पहले सहाना ने घरेलू हिंसा को लेकर शिकायत दर्ज कराना चहाती थी लेकिन सज्जाद के दोस्तों के मनाने पर उसने शिकायत नहीं दर्ज कराई।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here