स्टार खिलाड़ी ने कहा-5 ‘गर्लफ्रेंड’ संग गुजारता हूं रात: फुटबॉलर अर्लिंग हालैंड बोले- ये है मेरी कामयाबी का राज, सोशल मीडिया पर वायरल

0
13


  • Hindi News
  • Women
  • Footballer Arling Holland Has Told The Secret Of My Success, Viral On Social Media

नई दिल्ली15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

नार्वे के स्टार स्ट्राइकर अर्लिंग हालैंड का एक इंटरव्यू चर्चा का विषय बना हुआ है। इंटरव्यू के दौरान उनके शब्द थे- मैं अपनी पांच गर्लफ्रेंड के साथ सोता हूं। बिस्तर में होता हूं और उनके साथ अच्छा लगता है। मैं उन्हें हर रोज देखता हूं वे मेरी गर्लफ्रेंड हैं। हालांकि उन्होंने फिर साफ किया कि उनकी ये 5 गर्लफ्रेंड वो 5 फुटबॉल हैं, जिनसे उन्होंने अपने करियर की पहली 5 हैट्रिक लगाई थी। उस समय हालैंड-ऑस्ट्रिया के क्लब रेडबुल साल्जबर्ग के लिए खेलते थे। डॉर्टमंड ने 2020 में उन्हें अपने साथ जोड़ा था।

फुटबॉल को बताया अपनी गर्लफ्रेंड
फुटबॉल के मैदान पर दनादन गोल दागने वाले अर्लिंग हॉलैंड ने अपने इस बयान से सभी को चौंका दिया था। नार्वे की लोकल मीडिया से हुई बातचीत के दौरान अर्लिंग हॉलैंड ने ये बात कही थी।लेकिन असल में अर्लिंग हॉलैंड ने गेंदों को गर्लफ्रेंड कहा था। उन्होंने कहा था कि वे अपने प्रत्येक हैट्रिक के लिए 5 गेंदों के साथ सोते हैं।

इससे पहले भी अर्लिंग हॉलैंड का नाम स्पेनिश क्लब रियल मैड्रिड और एफसी बार्सिलोना के साथ जुड़ चुका है, लेकिन हॉलैंड ने इंग्लिश प्रीमियर लीग में अपनी एंट्री करना ठीक समझा।

इससे पहले भी अर्लिंग हॉलैंड का नाम स्पेनिश क्लब रियल मैड्रिड और एफसी बार्सिलोना के साथ जुड़ चुका है, लेकिन हॉलैंड ने इंग्लिश प्रीमियर लीग में अपनी एंट्री करना ठीक समझा।

गोल स्कोरिंग के लिए हैं काफी फेमस
अर्लिंग हॉलैंड यूरोपियन फुटबॉल में अपनी गोल स्कोरिंग एबिलिटी के लिए खासे प्रसिद्ध हैं. उन्होंने जर्मनी में खेली जाने वाली बुंडेसलीगा में बोरुसिया डॉर्टमुंड के लिए 66 मुकाबलों में 61 गोल दागे हैं। डॉर्टमुंड के बाद उनका नया ठिकाना इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब मैनचेस्टर सिटी हो सकता है।

गोल मशीन हैं हालैंड
हाॅलैंड का जन्म इंग्लैंड के लीड्स में ही हुआ था। उनके पिता अल्फी हालैंड लीड्स यूनाइटेड के लिए खेला करते थे। 2004 में 3 साल की उम्र में हाॅलैंड अपने देश नॉर्वे वापस लौट गए। हालैंड को फुटबॉल का गोल मशीन कहा जाता है। उन्होंने अभी तक क्लब के लिए 199 मैच खेले हैं, जिसमें उनके नाम 154 गोल हैं। नार्वे के लिए 17 मैच में वे 15 गोल कर चुके हैं। दुनिया के सबसे बड़े क्लब फुटबॉल टूर्नामेंट चैंपियंस लीग में हाॅलैंड ने 19 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 23 गोल किए हैं। सबसे कम मैच में 20 गोल करने का रिकॉर्ड भी हाॅलैंड के नाम ही दर्ज है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here