स्टब्स ने पकड़ा गजब का कैच: पीछे की ओर दौड़ते हुए लगाई छलांग, 3 सेकंड तक हवा में रहे 5 मीटर दूर की बॉल को पकड़ा

0
15
Advertisement


साउथैम्प्टन36 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच रविवार को तीसरे टी-20 मुकाबले में गजब का कैच देखने को मिला। यह कैच लिया साउथ अफ्रीका के विकेट कीपर बल्लेबाज ट्रिस्टन स्टब्स ने। इसका वीडियो सामने आया है। इसकी तुलना जोंटी रोड्स के कैच से की जा रही है। स्टब्स ने बैकफुट पर दौड़ते हुए चंद सेकंड में करीब 5 मीटर दूर की बॉल को एक हाथ से पकड़ लिया। वे करीब 3 सेकंड तक हवा में रहे।

दरअसल, तीसरे टी-20 की दूसरी पारी में इंग्लिश बैटर मोइन अली 10वें ओवर में एडन मार्क्रम की गेंद को लॉन्ग ऑन की दिशा में मारना चाहते थे, लेकिन बॉल सही से बल्ले पर नहीं आई और शॉर्ट लॉन्ग ऑफ की ओर चली गई। जहां ट्रिस्टन स्टब्स खड़े थे। बॉल स्टब्स से दूर जा रही थी। तब वे कवर पर सर्कल के अंदर खड़े थे।

स्टब्स के इस कैच ने साउथ अफ्रीका के दिग्गज फील्डर जोंटी रोड्स की याद दिला दी। रोड्स ऐसे ही कैच लेने के लिए जाने जाते थे।

देखें कैच का पूरा वीडियो…

90 रन से जीती अफ्रीकी टीम
इस मुकाबले को साउथ अफ्रीका ने 90 रनों के अंतर से जीता। 192 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम 101 रन पर आउट हो गई। उसने इस सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया।

अय्यर ने भी रोका था जबर्दस्त छक्का
तीन दिन पहले श्रेयर अय्यर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 मुकाबले में लाजवाब फील्डिंग की थी। उन्होंने लाजवाब डाइव लगाते हुए बाउंड्री के बाहर जाती गेंद को बाउंड्री के अंदर फेंक दिया था। उनकी इस फील्डिंग की काफी तारीफें हुई थीं। अय्यर ने अपनी टीम के लिए 4 रन बचाए थे।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement