सोनाली फोगाट की हत्या पर सुखविंदर का झूठ: 1.10 सेकंड के VIDEO में ड्रग्स की ‘ओवरडोज’ से किया इंकार; पहले ही खुल चुकी है पोल

0
23


फतेहाबाद2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

हरियाणा की भाजपा नेत्री और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की हत्या मामले में गिरफ्तार सुखविंदर सांगवान और सुधीर सांगवान पहले दिन से ही झूठ बोल रहे हैं। अब सुखविंदर के झूठ का एक और वीडियो सामने आया है। 1 मिनट 10 सेकेंड की इस वीडियो क्लिप में सुखविंदर से पुलिस पूछताछ करती नजर आ रही है और वह सोनाली को नशे का ओवरडोज देने की बात से मुकर रहा है। हालांकि सुधीर व उसके साथी सुखविंदर गिरफ्तार हैं और सुधीर तो पुलिस के सामने कत्ल की बात भी स्वीकार चुका है।

पुराने वीडियो का हिस्सा

सोनाली फोगाट की हत्या में फंसे PA सुधीर सांगवान के साथी सुखविंदर के वीडियो का एक दूसरा क्लिप सामने आया है। सुखविंदर के पुराने वीडियो को इसी वीडियो का हिस्सा बताया जा रहा है। वीडियो 1 मिनट 10 सेकेंड का है। इससे पहले 17 सेकेंड का वीडियो आया था। वीडियो में सोनाली की मौत के मामले में सुखविंदर सामने वाले को घटना के बाद की स्थिति के बारे में बता रहा है।

पार्टी नहीं की, खाना खाया

वीडियो देखकर लगता है कि आरोपी सुखविंदर के साथ जो लोग बातचीत कर रहे हैं, वे पुलिस वाले हैं, जो कि उनसे सोनाली फोगाट की मौत के बाद मामले की इन्फॉर्मेशन लेने आए हैं। पार्टी के बारे में पूछे जाने पर सुखविंदर बताता है कि पार्टी नहीं की, सिर्फ खाना खाया था। दूसरी तरफ से पूछा जाता है कि उन्हें जानकारी मिली है कि सोनाली और वो लोग पार्टी में गए थे। वहां पर ओवरडोज हो गया। जिसके जवाब में सुखविंदर ने कहा कि ये सब झूठ है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सब आ जाएगा।

फिल्म के लिए आए थे

वायरल वीडियो में सुखविंदर ये भी कह रहा है कि 24 अगस्त को सोनाली की किसी फिल्म की शूटिंग थी। इसी के चलते वो लोग आए थे। ये वीडियो 23 अगस्त की सुबह सोनाली फोगाट की मौत के बाद उसी अस्पताल का है, जिसमें सोनाली फोगाट को ले जाया गया था। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

नश पिलाते का आ चुका सीसीटीवी

वीडियो में सुखविंदर सांगवान ड्रग्स की ओवरडोज़ लेने की बात को इनकार कर रहा है। पिछले दिनों एक वीडियो सामने आया था, जिसमें सुधीर सांगवान सोनाली फोगाट को बोतल से कुछ पिलाता दिखाई दे रहा है था। ऐसे में इस वीडियो में साफ़ तौर पर सुखविंदर सांगवान झूठ बोलता दिखाई दे रहा है।

खबरें और भी हैं…



Source link