सोनाली ने फिल्म डायरेक्टर को बताया था राज: भाजपा नेता ने कहा था- सुधीर के पास मेरे कुछ प्रूफ, उनसे ब्लैकमेल करता है

0
14


पानीपत13 घंटे पहलेलेखक: अमन वर्मा

सोनाली फोगाट हत्याकांड के बाद UP के फिल्म डायरेक्टर ने नया खुलासा किया है। उत्तर प्रदेश के सीतापुर के रहने वाले प्रोड्यूसर-डायरेक्टर मोहम्मद अकरम अंसारी से सोनाली ने मौत से करीब 20 दिन पहले बात की थी। अकरम के मुताबिक, इस बातचीत में सोनाली ने PA सुधीर को पैसा नहीं देने के लिए कहा था।

भास्कर से बातचीत में अकरम ने बताया- 12 इवेंट्स में काम ऑफर करने के सिलसिले में मैंने सोनाली फोगाट से संपर्क किया था, लेकिन सुधीर की वजह से कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं हो पा रहा था। मैंने जब मैडम से संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि मेरे कुछ प्रूफ सुधीर के पास हैं, जिस वजह से वो मुझे ब्लैकमेल करता है।

सुधीर ने भी कहा था कि सारे फैसले वही करता है
अकरम अंसारी ने बताया कि उन्होंने 8 से 9 महीने पहले 12 इवेंट्स में बतौर अभिनेत्री काम करने के लिए ईमेल के जरिए सोनाली फोगाट से संपर्क किया था। सोनाली ने PA सुधीर सांगवान का नंबर देकर उनसे बात करने के लिए कहा। सुधीर से बात की तो सुधीर ने इवेंट्स में सोनाली के काम करने के लिए हामी भर दी।

अकरम ने सुधीर से कहा कि आप एक बार मैडम से बात कर लें। इस पर सुधीर ने कहा कि उनके सारे फैसले वही लेता है। काफी कहने के बाद सुधीर ने सोनाली से बात कराई तो उन्होंने काम करने के लिए हामी भरते हुए एग्रीमेंट भेजने की बात कही।

फिल्म प्रोड्यूसर-डायरेक्टर मोहम्मद अकरम अंसारी ने सुधीर से भी बातचीत की थी।

डेढ करोड़ का एग्रीमेंट होना था
अकरम ने बताया कि सोनाली के हामी भरने के बाद उन्होंने एग्रीमेंट डेढ करोड़ का एग्रीमेंट तैयार करवाकर उसकी कॉपी सुधीर सांगवान के मोबाइल पर वॉट्सऐप कर दी। अकरम ने एग्रीमेंट CA को दिखाने की बात कही तो सुधीर ने बताया कि वह पहले सरकारी वकील था और अब मैडम के साथ काम करता है। उसने एग्रीमेंट साइन करने के लिए दिल्ली या हिसार आने का न्योता दिया।

एक दिन सुधीर बिना बताए सोनाली को दिल्ली ले आया और वहां से फोन किया कि आप एग्रीमेंट के लिए आए नहीं। अब हम हिसार वापस जा रहे हैं। सुधीर ने ऑनलाइन एग्रीमेंट करने की बात कही और पैसा अकाउंट में ट्रांसफर करने का दबाव बनाया। इस पर अकरम ने कहा कि जब तक वे सोनाली से मिलकर उन्हें काम नहीं समझा देंगे, तब तक वे एग्रीमेंट नहीं करेंगे।

सोनाली ने अकरम से कहा- मैं बहुत डिप्रेशन में हूं
अकरम ने बताया कि मौत से करीब 20 दिन पहले सुधीर के फोन से सोनाली से बात हुई। इस दौरान सोनाली ने सुधीर के सामने तो यह कह दिया कि हां, जो सुधीर कहता है, वैसा कर दो, लेकिन बात करते हुए सोनाली सुधीर से अलग हो गई थी। एकांत में आकर बताया कि वह डिप्रेशन में हैं और काफी परेशान हैं। इसलिए सुधीर को कोई पेमेंट नहीं देना, वह पेमेंट उन तक नहीं पहुंचेगी।

सोनाली ने अकरम से कहा था कि उनकी सुधीर से अब नहीं बनती। सुधीर ने एग्रीमेंट के संबंध में कई बातें छिपाई हैं। आप सुधीर से कभी फोन पर बात नहीं करेंगे। मैं सुधीर से आपका नंबर लेकर आपसे बात और मीटिंग करूंगी।

सोनाली ने कहा था- सुधीर की वजह से डिप्रेशन में हूं
अकरम ने सोनाली से पूछा कि वक्त-बेवक्त जब भी आपको कॉल की तो हमेशा सुधीर ही फोन रिसीव करता है। अकरम के इस सवाल पर सोनाली ने सुधीर के साथ अपने रिलेशनशिप की बात कुबूल की। उन्होंने बताया- शुरुआत में हमारे रिश्ते ठीक थे, लेकिन अब अच्छे नहीं हैं। इंसान से कुछ गलतियां हो जाती हैं, जिन्हें छिपाने के लिए वे और गलतियां करते रहते हैं। मेरे साथ भी ऐसा ही हो रहा है।

सोनाली ने कहा था- मैं सुधीर की वजह से डिप्रेशन में हूं। सुधीर की नजर मेरी संपत्ति पर है। बस अब आप सुधीर से न ही बात करेंगे और न ही उन्हें कोई अमाउंट देंगे। इसके बाद बात खत्म हो गई। सोनाली की मौत का समाचार मिलने पर सुधीर से बात की तो उसने बताया कि हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई है।

CBI जांच के लिए हाईकोर्ट जाएगा सोनाली का परिवार:गोवा पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं, सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस को भी लिखा लेटर

सोनाली फोगाट के 2 ट्रस्ट सामने आए:नाम प्रेरणा और जाट उदय संस्थान; अप्रैल-2021 में रजिस्टर्ड कराए; सुधीर के साथ एक और पदाधिकारी

सोनाली फोगाट के PA सुधीर का कबूलनामा:बोला- गोवा में कोई शूटिंग नहीं थी, मैंने ही उसे मारा, साजिश रची थी

सोनाली की जमीन लीज पर लेने वाला था सुधीर:सवा 6 एकड़ के कागज करा चुका था तैयार, तहसील से 3 बार टोकन भी लिए पर सोनाली नहीं पहुंची

सोनाली के PA सुधीर की HISTORY:2019 में मिला, चुनाव में करीब आया; पत्नी और 3 बच्चों को छोड़कर सोनाली के साथ रहता था

सोनाली के PA सुधीर को निकाला था लैंडलॉर्ड ने:बोला- उसकी बदतमीजी के कारण मैंने 7 माह मानसिक तनाव झेला; गाली-गलौज की आवाजें आती



Source link