सोनाली की बेटी यशोधरा का PM-CM को ट्वीट: CBI को हैंडओवर किया जाए केस, गोवा पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं परिवार

0
30


फतेहाबाद7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सोनाली फोगाट के हत्या मामले की परिवार शुरू से ही CBI जांच की मांग कर रहा है। इसके लिए परिवार हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से भी मिला था, लेकिन इसके बावजूद भी केस की जांच CBI को नहीं सौंपी गई है। इस बीच अब बेटी यशोधरा ने प्रधानमंत्री और हरियाणा के सीएम से अपनी मां के लिए इंसाफ की गुहार लगाई है।

सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को ट्वीट कर लिखा कि गोवा पुलिस से मामले की जांच लेकर CBI को हैंडओवर की जाए। मेरी मां को इंसाफ दिलवाया जाए। बता दें कि सोनाली फोगाट का परिवार गोवा पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं है। वह लगातार सीबीआई से जांच कराने की मांग कर रहे हैं।

इससे पहले सोनाली मर्डर केस की सीबीआई से जांच करवाने के लिए दिल्ली के एडवोकेट एवं सामाजिक कार्यकर्ता विनीत जिंदल ने चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया को पत्र भेजा था। इसमें लिखा था कि 23 अगस्त को भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की गोवा में हत्या हुई। इसमें उनके एक निजी सहायक सहित 2 लोगों को पुलिस ने हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया। इस मामले की CBI जांच करवाई जाए।

सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा द्वारा पीएम और सीएम को किया गया ट्वीट।

सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा द्वारा पीएम और सीएम को किया गया ट्वीट।

गौरतलब है कि सोनाली फोगाट 23 अगस्त की सुबह गोवा के एक रिजॉर्ट में मृत मिली थी। उस समय सोनाली का पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर ही उसके साथ थे। सुधीर ने मंगलवार सुबह 8 बजे सोनाली के भाई को फोन करके मौत की सूचना दी और उसके बाद परिवार के सदस्यों के फोन उठाने बंद कर दिए।

परिवार का आरोप है कि सुधीर और सुखविंदर ने ही सोनाली का मर्डर किया है। सुधीर की नजर सोनाली की प्रॉपर्टी पर थी। प्रॉपर्टी हड़पने के लिए उसने सोनाली की हत्या की है।

सोनाली का भाई रिंकू गोवा पुलिस को शिकायत देकर सुधीर पर सोनाली से दुष्कर्म और ब्लैकमेल करने के आरोप लगा चुका है। परिवार के अनुसार, सुधीर 3 साल से सोनाली से दुष्कर्म करता आ रहा था। वह वीडियो बनाकर सोनाली को ब्लैकमेल करता था। परिवार का आरोप है कि तीन साल पहले सोनाली के घर हुई चोरी में भी सुधीर की भूमिका थी।

सोनाली की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। इसी रिपोर्ट के आधार पर गोवा पुलिस सुधीर सांगवान और सुखविंदर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज दोनों को गिरफ्तार कर चुकी है।

खबरें और भी हैं…



Source link