सुष्मिता ने ऋतिक-रोहमन संग मनाया बेटी का जन्मदिन: एक्स-बॉयफ्रेंड्स ने रेने को किया बर्थडे विश, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

0
13


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Sushmita Celebrates Daughter’s Birthday With Rithik And Rohman, Ex boyfriends Wish Rene A Birthday, Share Pictures On Social Media

2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हाल ही में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी रेने का 23वां जन्मदिन था। इस मौके पर सुष्मिता के एक्स बॉयफ्रेंड रहे ऋतिक भसिन और रोहमन शॉल बर्थडे सेलिब्रेशन पार्टी में शामिल रहे। दोनों ने अपने सोशल मीडिया पार्टी की फोटोज शेयर की, जिसके बाद से सुष्मिता एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

ऋतिक और रोहमन ने रेने को किया विश
पार्टी की एक वीडियो में रेने टेबल पर बैठी हैं और ऋतिक उनकी क्लिप रिकॉर्ड करते हैं। रेने इस वीडियो क्लिप्स में अलग-अलग पोज देती नजर आती हैं। ऋतिक ने सोशल मीडिया पर क्लिप शेयर करते हुए रेने को विश किया। जिसे रेने ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर री-शेयर किया। इसके अलावा रेने ने ऋतिक और सुष्मिता संग भी अपने जन्मदिन की फोटोज शेयर की हैं। वहीं रोहमन ने भी रेने के साथ बर्थडे की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की।

रेने ने कहा ऋतिक और रोहमन को थैंक्स
सोशल मीडिया पर जन्मदिन की फोटोज को री-शेयर करते हुए सुष्मिता की बेटी रेने ने ऋतिक और रोहमन को उनका बर्थडे खास बनाने के लिए थैंक्स कहा।

सुष्मिता के एक्स रहे हैं ऋतिक और रोहमन
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक और सुष्मिता कई सालों तक एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं, लेकिन कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए। जिसके बाद पिछले साल दिसंबर में रोहमन के साथ सुष्मिता के रिलेशनशिप की खबरें भी सुर्खियों में रहीं। हालांकि कुछ समय बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें आने लगीं। इसके कुछ समय बाद से ही सुष्मिता संग आईपीएल के पूर्व चेयरमैन रहे ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप की खबरें आ रही हैं। ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर इस रिश्ते का ऐलान किया था, जिस पर लोगों को यकीन भी नहीं हुआ।

रोहमन ने किया सुष्मिता को सपोर्ट
ललित मोदी के साथ जब सुष्मिता के रिलेशनशिप की खबरें आईं, तब इस पर पब्लिक उन्हें गोल्ड डिगर कहने लगी। उस वक्त रोहमन ने एक्ट्रेस का सपोर्ट करते हुए कहा कि वो बेहद अच्छी इंसान हैं, इसलिए लोग उन्हें गोल्ड डिगर न कहें।

खबरें और भी हैं…



Source link