सीमा सजदेह संग ब्लाइंड डेट पर पहुंचे बादशाह: फैबुलस लाइफ्स ऑफ बॉलीवुड व्हाइव्स के दूसरे सीजन में साथ आए नजर, करण बनाना चाहते हैं दोनों की कैमिस्ट्री

0
17


4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

करण जौहर बॉलीवुड के मैचमेकर कहे जाते हैं। उनके शो के जरिए कई सेलेब कपल्स की मुलाकात हुई है। हाल ही में करण ने सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह और रैपर बादशाह को मिलाने का काम किया है। दरअसल 2 सितंबर को नेटफ्लिक्स शो फैबुलस लाइफ्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के दूसरे सीजन का ट्रेलर जारी किया। ट्रेलर में एक सीन है, जिसमें बादशाह सीमा सजदेह के साथ ब्लाइंड डेट पर जाते हैं। यह ब्लाइंड डेट करण जौहर प्लान करते हैं। सीन में बादशाह के आते ही सीमा ब्लश करने लगती हैं, जिस पर करण उन्हें कहते हैं- मैंने आपके लिए ब्लाइंड डेट प्लान की है।

बादशाह ने की सीमा की तारीफ
सीमा ब्लाइंड डेट के लिए तैयार होती हैं, मगर बादशाह के आते ही ब्लश करने लगती हैं और याद की हुई चीजें भूल जाती हैं। दोनों का यह रिएक्शन बेहद क्यूट लगता है। हालांकि, इसके बाद सीमा उन्हें अपना डिजाइन किया हुआ कलेक्शन बादशाह को दिखाती हैं, जिसे देखकर वो बेहद इम्प्रेस होते हैं। बादशाह सीमा की लाइफ में आए बदलाव के बारे में जानना चाहते हैं, जिनके बारे में करण उन्हें हिंट देते हैं कि सीमा और सोहेल के अलग हो चुकी हैं, यही वजह है कि सीमा आउटलुक में बदलाव आए हैं। बादशाह ने सीमा की तारीफ करते हुए कहा- उन्हें अपना पैशन ही फॉलो करना चाहिए।

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा शो

फैबुलस लाइफ्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है। शो की कहानी बॉलीवुड स्टार्स की वाइव्स की लाइफ पर बेस्ड है। शो में सोहेल खान की एक्स वाइफ सीम सजदेह, संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर, चंकी पांडे की वाइफ भावना पांडे और समीर सोनी की वाइफ नीलम कोठारी मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा अर्जुन कपूर, अनन्या पांडे, जैकी श्रॉफ, गौरी खान, संजय कपूर, बादशाह और करण जौहर गेस्ट अपीयरेंस में हैं।

सोहेल खान से अलग हो चुकी हैं सीमा
फैशन डिजाइनर सीमा सजदेह और बॉलीवुड एक्टर-डायरेक्टर सोहेल खान 24 साल बाद एक-दूसरे से अलग हो गए हैं। सीमा अपने बच्चों के साथ सोहेल से अलग रहने लगी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना नाम भी बदल दिया है। मूव ऑन करने के बाद ऐसा लगता है कि करण सीमा और बादशाह की केमिस्ट्री सेट करना चाहते हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link