सीता का रोल निभाने पर करीना कपूर ने तोड़ी चुप्पी: 12 करोड़ फीस लेने की अफवाहों पर कहा- मुझे ये फिल्म कभी ऑफर ही नहीं हुई

0
11
Advertisement



10 घंटे पहले

करीना कपूर ने हाल ही में सीता का रोल प्ले करने और 12 करोड़ फीस मांगने पर रिएक्ट किया है। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें कभी यह रोल ऑफर ही नहीं हुआ था। दरअसल पिछले साल खबरें आई थीं कि रामायण में सीता का रोल करीना को ऑफर किया गया था और उन्होंने इसके लिए 12 करोड़ रुपए फीस मांगी था।

करीना ने सीता का रोल ऑफर होने पर किया रिएक्ट
करीना ने जूम टीवी को दिए इंटरव्यू में कहा, “मुझे यह फिल्म कभी ऑफर हुई ही नहीं, इसलिए मुझे नहीं पता कि मुझे इस कैटेगरी में क्यों रखा जा रहा है। मैं इस फिल्म के लिए कभी चॉइस थी ही नहीं। यह सारी बनाई गई खबरें हैं, हर दिन लोग बातें बनाने के लिए कुछ न कुछ ढुंढते हैं। मुझे नहीं पता कि यह सब आता कहां से है। आज के समय में 100 तरह के मीडिया प्लेटफॉर्म हैं और बहुत सारी बातें कही जाती हैं, तो क्या हम अपना काम करें या फिर इन लोगों को क्लेरिफाई करते रहें?”

सोशल मीडिया पर अपनी इमेज को लेकर की बात
करीना ने सोशल मीडिया पर अपनी इमेज को लेकर कहा, “मैं कोई ब्रांड नहीं हूं। मुझे लगता है कि लोग मुझे इसलिए पसंद करते हैं क्योंकि मैं हमेशा रियल रहने की कोशिश करती हूं। मेरे पास 5 एजेंसी, 4 पीआर के लोग और 3 मैनेजर नहीं है। जो मुझे बताएं कि मुझे यह इंटरव्यू करना चाहिए, मुझे यह पोस्ट करना चाहिए या फिर बैठकर किसी बारे में प्लान बनाएं। मैं यह सब नहीं कर सकती हूं, क्योंकि मेरे पास वक्त नहीं है। मेरे पास मेरे दो बच्चे, फैमिली और फ्रेंड्स हैं। मेरी भी एक लाइफ है और मेरे पास इतना सब करने के लिए वक्त नहीं है।”

काम को अपना बेस्ट देती हैं एक्ट्रेस
करीना ने आगे कहा, “मेरा काम, मेरे फैंस के प्रति ईमानदार रहना है, अच्छा काम करना है। मैं अपने काम में अपना बेस्ट देने की कोशिश करती हूं और फिर जल्दी से घर पहुंचती हूं, ताकि मैं अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर सकूं।”

करीना की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’
करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। इस फिल्म में आमिर खान टाइटल रोल प्ले करते दिखेंगे। वहीं करीना रूपा के कैरेक्टर में दिखेंगी। इस फिल्म में मोना सिंह ने आमिर की मां का किरदार निभाया है। अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी।



Source link

Advertisement