सिद्धू मूसेवाला के पिता को धमकी: लॉरेंस और जग्गू भगवानपुरिया की सिक्योरिटी पर कुछ कहा तो जान से मार देंगे; शूटर ने मेल भेजी

0
6


  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Sidhu Moosewala Murder | Punjabi Singer Moosewala Father Balkaur Singh Threat Lawrence Bishnoi Gang

चंडीगढ़एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस गैंग ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के कत्ल के बाद उनके पिता को धमकी दी है। लॉरेंस गैंग के शूटर के नाम से भेजी मेल में कहा गया है मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह लॉरेंस और जग्गू भगवानपुरिया की सिक्योरिटी पर कुछ न कहे। गैंग ने यह भी कहा कि मूसेवाला के कातिल शूटर जगरूप रूपा और मनप्रीत मन्नू का एनकाउंटर भी उनके ही दबाव में हुआ है। धमकी का पता चलते ही पंजाब पुलिस ने खुफिया तौर पर इसकी जांच शुरू कर दी है।

बेटे सिद्धू मूसेवाला के साथ पिता बलकौर सिंह।

बेटे सिद्धू मूसेवाला के साथ पिता बलकौर सिंह।

यह दी गई धमकी
शूटर एजे लॉरेंस के नाम से यह धमकी सिद्धू मूसेवाला की ई-मेल आईडी पर भेजी गई है। इसे सोपू ग्रुप से चेतावनी बताया गया है। धमकी देने वाले ने लिखा – सुनो सिद्धू मूसेवाला के बाप, लॉरेंस, जग्गू भगवानपुरिया हमारे भाईयों की सुरक्षा को लेकर अगर कुछ बोलेगा तो पता भी नहीं लगेगा।

तुझे मार कर चले जाएंगे। तू और तेरा बेटा इस देश के मालिक नहीं हो। जो तुम चाहोगे, उसे सुरक्षा मिलेगी। तेरे बेटे ने हमारे भाईयों को मरवाया और हमने तेरे बेटे को मार दिया। हम भूले नहीं हैं मनप्रीत मन्नू और जगरूप रूपा का फेक एनकाउंटर हुआ है। तुम्हें भी नहीं भूलना चाहिए क्योंकि यह सब तेरे दबाव में हुआ है। सौ बात की एक बात, अगर तू ज्यादा बोला तो तेरा हाल सिद्धू से ज्यादा भयानक होगा।

मूसेवाला के पिता को भेजी गई धमकी।

मूसेवाला के पिता को भेजी गई धमकी।

मूसेवाला के पिता कई बार उठा चुके सिक्योरिटी का मुद्दा
सिद्धू मूसेवाला के पिता कई बार गैंगस्टर लॉरेंस और जग्गू भगवानपुरिया की सिक्योरिटी का मुद्दा उठा चुके हैं। बलकौर सिंह ने कहा कि जो कानून आम आदमी के लिए बने, उसका फायदा गैंगस्टर उठा रहे हैं। लॉरेंस और जग्गू पर इतने पर्चे हैं, फिर भी उन्हें सिक्योरिटी दी जा रही है। वह आम आदमी की तरह पेशी पर क्यों नहीं जाते?।

बंबीहा गैंग ने लॉरेंस, जग्गू भगवानपुरिया और मनकीरत औलख को मारने की धमकी दी है।

बंबीहा गैंग ने लॉरेंस, जग्गू भगवानपुरिया और मनकीरत औलख को मारने की धमकी दी है।

लॉरेंस गैंग को बंबीहा गैंग का खतरा
लॉरेंस गैंग को अपने कट्‌टर दुश्मन बंबीहा गैंग से खतरा है। बंबीहा गैंग ने लॉरेंस, जग्गू और सिंगर मनकीरत औलख के कत्ल की धमकी दी है। उन्होंने यह भी कहा कि सिक्योरिटी ज्यादा होने की वजह से वह लॉरेंस और जग्गू को नहीं मार पा रहे। यही चिंता लॉरेंस गैंग को है कि अगर सिक्योरिटी में कहीं कोई चूक हुई तो उनके सरगना को खतरा हो सकता है।

बंबीहा गैंग ने यह पोस्ट डालकर धमकी दी थी।

बंबीहा गैंग ने यह पोस्ट डालकर धमकी दी थी।

खबरें और भी हैं…



Source link