सामंथा के पिता जोसेफ प्रभु ने लिखा इमोशनल पोस्ट: नागा चैतन्य से बेटी के तलाक के बाद बोले- बहुत समय पहले एक कहानी थी और अब नहीं रही

0
14


2 घंटे पहले

साउथ सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने पिछले साल अक्टूबर में एक-दूसरे से अलग होने की घोषणा की थी। इस खबर से हर कोई शॉक्ड था। अब उनके तलाक के लगभग एक साल बाद सामंथा के पिता जोसेफ प्रभु ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर सामंथा की शादी की कुछ फोटोज पोस्ट की हैं। उनके इस पोस्ट को देख कर ऐसा लग रहा है, जैसे वो अपनी बेटी के तलाक के दुख से उबर नहीं पाए हैं।

सामंथा के पिता ने लिखा इमोशनल पोस्ट

सामंथा के पिता ने अपने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, ‘बहुत समय पहले एक कहानी थी और अब ये नहीं रही!!! तो चलो एक नई कहानी और एक नए चैप्‍टर को शुरू करते हैं।’ सामंथा के पिता के इस पोस्‍ट को देखकर फैंस भी काफी इमोशनल हो गए हैं।

सामंथा रुथ प्रभु के पिता जोसेफ प्रभु का फेसबुक पोस्ट।

जोसेफ ने इसके बाद कमेंट सेक्शन में फैंस को उनका दुख समझने के लिए धन्यवाद देते हुए लिखा, ‘आप सभी की भावनाओं के लिए शुक्रिया। मैं अपनी भावनाओं से उबरने के लिए लंबे समय तक बैठा रहा। लेकिन इस तरह बैठे रहने और उलझनों में खोए रहने के लिए लाइफ बहुत छोटी है।’

सामंथा-नागा ने पिछले साल अनाउंस किया था तलाक

सामंथा और नागा चैतन्य 2010 में आई फिल्म ‘ये माया चेसावे’ के सेट पर एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। शादी से पहले कपल ने लगभग तीन साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। फिर 6 अक्टूबर 2017 में, दोनों ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग कर ली थी। उन्होंने हिंदू और ईसाई दोनों रीति-रिवाजों से शादी की थी। शादी के 4 साल बाद 2021 में दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अपने अलग होने की अनाउंसमेंट की थी।

फिलिप जॉन की ‘अरेंजमेंट्स ऑफ लव’ में नजर आएंगी सामंथा

सामंथा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिलिप जॉन के साथ ‘अरेंजमेंट्स ऑफ लव’ में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास ‘शकुंतलम’, ‘यशोदा’ और ‘खुशी’ जैसी फिल्में भी हैं। वहीं नागा की बात करें तो वो जल्द ही एक अनटोल्ड फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिसका निर्देशन वेंकट प्रभु कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने ‘लाल सिंह चड्ढा’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है।



Source link