सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘भाईजान’ में दुनिया के सबसे छोटे सिंगर को किया कास्ट, निभाएंगे खतरनाक रोल

0
27
Advertisement


सलमान खान (Salman Khan) की अगली कॉमेडी-ड्रामा ‘कभी ईद कभी दिवाली’ का नाम बदलकर ‘भाईजान’ कर दिया गया है. वे इस फिल्म के लिए अभी भी कलाकारों को कास्ट कर रहे हैं. फिल्म से अब अब्दु रोजिक जुड़ गए हैं, जिसका खुलासा खुद सिंगर ने किया है.

अब्दु रोजिक सोशल मीडिया पर मशहूर हैं और दुबई में रहते हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अब्दु दुनिया के सबसे छोटे सिंगर हैं और अपनी क्यूटनेस की वजह से दुनिया भर में मशहूर हैं. अब्दु रोजिक तजाकिस्तान से ताल्लुक रखते हैं. वे लोगों के बीच अपने रैप के लिए मशहूर हैं. वे सलमान खान से IIFA 2022 अवॉर्ड्स के दौरान मिले थे. अब्दु रोजिक ने सलमान खान के साथ काम करने की खुशखबरी को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है.

अब्दु रोजिक ने सलमान खान का जताया आभार
अब्दु रोजिक लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखते हैं, ‘मैं भाईजान के लिए रेड्डी हूं.’ बुधवार को मीडिया से बातचीत में अब्दु रोजिक ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं, सलमान खान को धन्यवाद. मैं सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (जिसे ‘भाईजान’ भी कहा जाता है) में काम कर रहा हूं.’

अब्दु रोजिक ने गाया सलमान की फिल्म का गाना
जब अब्दु रोजिक से फिल्म में उनकी भूमिका के बारे में पूछा गया, तो वे बोले, ‘गैंगस्टर!’ इसमें कोई शक नहीं है कि उन्हें फिल्म में गैंगस्टर के रोल में देखना, दर्शकों के लिए काफी मजेदार अनुभव होगा. उन्होंने चर्चा के दौरान सलमान खान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ का गाना ‘दिल दीवाना’ भी गाया.

30 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी ‘भाईजान’
सलमान खान ने मई 2022 में ‘भाईजान’ की शूटिंग शुरू की थी. फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े, वेंकटेश, राघव जुयाल, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी और शहनाज गिल हैं. फिल्म 30 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी. दर्शक उनकी फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Tags: Salman khan





Source link

Advertisement