सलमान और शाहरुख के साथ फिल्में करने पर बोलीं जान्हवी: एक्ट्रेस ने कहा- उनके अपोजिट काम करना थोड़ा अजीब लगेगा

0
7
Advertisement



12 घंटे पहले

जान्हवी कपूर ने हाल ही में शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान के साथ काम करने को लेकर रिएक्ट किया है। दरअसल, एक इंटरव्यू में जान्हवी से सवाल किया गया कि क्या वो इन तीनों के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करना पसंद करेंगी। इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि उनके लिए यह थोड़ा अजीब होगा।

इतने बड़े स्टार्स के साथ काम करना अजीब होगा- जान्हवी
जान्हवी ने एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में सलमान, शाहरुख और आमिर खान के साथ काम करने को लेकर कहा, “वो लोग इतने बड़े स्टार्स हैं और सब उनके साथ काम करना चाहते हैं। मैं उनके अपोजिट काम करूंगी तो थोड़ा अजीब होगा। लेकिन मुझे उनके साथ काम करना अच्छा लगेगा।”

आलिया भट्ट से इंस्पायर हैं जान्हवी
जान्हवी को एक मेल सुपरस्टार का नाम पूछा गया, जिसके साथ वह ऑनस्क्रीन अच्छी दिखेगीं। एक्ट्रेस ने जवाब में रणबीर कपूर और वरुण धवन का नाम बताया। साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि वो आलिया से काफी इंस्पायर हैं।

जान्हवी की हालिया रिलीज ‘गुड लक जेरी’
जान्हवी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘गुड लक जेरी’ की सक्सेस एंजॉय कर रही हैं। यह फिल्म 2018 में आई तमिल फिल्म ‘कोलामावु कोकिला’ का हिंदी रीमेक है। जान्हवी के अलावा इस फिल्म में दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह लीड रोल में हैं। इस फिल्म को सिद्धार्थ सेन ने डायरेक्ट किया है।

जान्हवी कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
जान्हवी कपूर, राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में नजर आएंगी। इसके अलावा जान्हवी के पास सन्नी कौशल के साथ मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक ‘मिली’ भी है। इस फिल्म में एक्ट्रेस पहली बार अपने पिता बोनी कपूर के साथ काम करेंगी, क्योंकि मिली को बोनी प्रोड्यूस कर रहे हैं। जान्हवी, वरुण धवन के साथ ‘बवाल’ में भी दिखेंगी। यह फिल्म 7 अप्रैल 2023 को रिलीज होगी।



Source link

Advertisement