‘सत्यनारायण की कथा’ का बदला नाम: कंट्रोवर्सी के बाद फिल्म का टाइटल हुआ ‘सत्यप्रेम की कथा’, कार्तिक-कियारा का फर्स्ट लुक फोटो भी आया सामने

0
17
Advertisement



  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Kartik Aaryan And Kiara Advani’s Satyanarayan Ki Katha Is Now Titled Satyaprem Ki Katha After Backlash, First Look Motion Pic Out Now

12 मिनट पहले

एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ का टाइटल चेंज कर दिया गया है। इस बात की जानकारी कार्तिक ने कियारा के बर्थडे पर सोशल मीडिया पर फिल्म से फर्स्ट लुक मोशन फोटो शेयर कर दी है। इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि फिल्म का टाइटल ‘सत्यनारायण की कथा’ से बदलकर ‘सत्यप्रेम की कथा’ कर दिया गया है।

पिछले साल टाइटल को लेकर हुआ था विवाद
मेकर्स ने फिल्म का टाइटल चेंज करने का फैसला किसी भी तरह के विवाद से बचने के लिए किया है। पिछले साल फिल्‍म की अनाउंसमेंट के साथ ही इसके टाइटल पर विवाद शुरू हो गया था। कई लोगों ने इसे हिंदू धर्म विरोधी बताया था। जिसके बाद मेकर्स ने कहा था कि हम फिल्म का टाइटल चेंज कर देंगे। क्योंकि, वे किसी की भी भावनाओं को आहत नहीं करना चाहते हैं।

कार्तिक ने शेयर किया फर्स्ट लुक फोटो
कार्तिक आर्यन ने इस लव स्टोरी फिल्म से कियारा के साथ का फर्स्ट लुक मोशन फोटो शेयर कर लिखा, “हैप्पी बर्थडे कथा। तुम्हारा सत्यप्रेम। #SatyapremKiKatha। इस फोटो में दोनों एक दूसरे को हग किए हुए हैं और काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे कार्तिक-कियारा
फोटो में कार्तिक ग्रे टी-शर्ट के साथ ब्लैक जैकेट और कियारा व्हाइट टॉप पहने नजर आ रही हैं। फोटो के साथ बैकग्राउंड में फिल्‍म का एक रोमांटिक म्‍यूजिक भी बज रहा है। फैंस इस फोटो पर कमेंट कर कार्तिक-कियारा पर प्यार बरसा रहे हैं। इसके साथ ही कियारा को बर्थडे विश भी कर रहे हैं। बता दें कि कियारा ने एक दिन पहले 31 जुलाई को अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है।

कार्तिक-कियारा दूसरी बार एक साथ नजर आएंगे
समीर विध्‍वंस ने ‘सत्यप्रेम की कथा’ का डायरेक्शन किया है। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में कार्तिक-कियारा दूसरी बार एक साथ नजर आने वाले हैं। इससे पहले दोनों 20 मई को रिलीज हुई ‘भूल भुलैया-2’ में पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आए थे। ‘भूल भुलैया 2’ साल 2022 की अब तक की सबसे सफल बॉलीवुड फिल्‍म है। इस फिल्म ने बॉक्‍स ऑफिस पर 265 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस क‍िया था।



Source link

Advertisement