संजय लीला भंसाली का ड्रीम प्रोजेक्ट है हीरामंडी: सीरीज के दूसरे गाने की शूटिंग जल्द होगी शुरू, अदिति राव हैदरी और मनीषा कोइराला आएंगी नजर

0
23


15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद अब फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट हीरामंडी पर काम शुरू कर दिया है। भंसाली के इस प्रोजेक्ट में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, आदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा और शर्मिन गिल नजर आएंगी। हीरामंडी संजय लीला भंसाली का ड्रीम प्रोजेक्ट है।

हाल ही में आई रिपोर्ट के मुताबिक भंसाली ने अब इस प्रोजेक्ट को दूसरे गाने को शूट करने की तैयरी में हैं। इसके अलावा कई रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया कि हीरामंडी में रेखा और मुमताज भी लीड रोल में नजर आएंगी। हालांकि, एक्टर्स और मेकर्स की तरफ से अभी तक कोई कंफर्मेशन नहीं आया है।

मुंबई के फिल्मसिटी में तैयार हो रहा सेट
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मुताबिक, भंसाली हीरामंडी के कव्वाली सॉन्ग को शूट करने की प्लानिंग में हैं। इस गाने में अदिति राव हैदरी और मनीषा कोइराला नजर आएंगी। इस गाने का सेट मुंबई के फिल्मसिटी में लगाया गया है। गाने के शूट का 10 का शेड्यूल होगा। पिछले महीने भंसाली ने लैविश डांस सिक्वेंस शूट किया था। इसमें सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, आदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फोक डांस को कृति महेश ने क्रोरियोग्राफ किया है। कृति ने ही गंगूबाई काठियावाड़ी के ढोलिदा गाने को कोरियोग्राफ किया था।

14 साल पहले मेरे पास आई थी हीरामंडी की कहनी
भंसाली ने एक इंटरव्यू में दैनिक भास्कर को बताया था कि, हीरामंडी एक ऐसी चीज थी, जिसे मेरे दोस्त मोइन बेग मेरे पास 14 साल पहले लेकर आए थे। आखिरकार हमने जब इसे नेटफ्लिक्स के सामने पेश किया तो उनकी बांछें खिल गई थीं। उन्हें लगा कि इसको एक मेगा-सीरीज में तब्दील करने की अपार संभावनाएं मौजूद हैं। यह बड़ी महत्वकांक्षी चीज है। यह बहुत बड़ी और विराट है। यह आजादी से पहले वाली तवायफों की कहानी है। वे संगीत, शायरी, नृत्य को जिंदा रखती थीं और कोठों के भीतर चलने वाली राजनीति के बीच जीने की कला के दम पर विजेता बन कर उभरती थीं।

खबरें और भी हैं…



Source link