श्रीलंका ने 4 साल बाद लिया नागिन डांस का बदला: 2018 में निदाहास ट्रॉफी का फाइनल खेलने से चूक गई थी टीम, बांग्लादेश ने रास्ता रोका था

0
28


  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Asia Cup 2022 Bangladesh VS Sri Lanka; Victory Celebration Of Sri Lanka, Kusal Mendis, Dasun Shanaka

दुबईएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

श्रीलंका का अगला मुकाबला 3 सितंबर को अफगानिस्तान से होगा।

UAE में एशिया कप का रोमांच जारी है। सभी टीमें अपना दमखम दिखा रही हैं। शुक्रवार को श्रीलंका ने बांग्लादेश पर 2 विकेट की जीत दर्ज की। इस रोमांचक जीत के बाद श्रीलंकाई खिलाड़ी नागिन डांस करते दिखे। वे बांग्लादेशी खिलाड़ी और फैंस को चिढ़ा रहे थे।

दरअसल, बांग्लादेश ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में सात विकेट खोकर 183 रन बनाए थे और दूसरी पारी में ऐसा लग रहा था कि श्रीलंका के बल्लेबाज इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर सकेंगे। ऐसे में उसके फैंस दर्शक दीर्घा में नागिन डांस कर रहे थे। लेकिन, आखिरी श्रीलंकाई टीम जीत गई। फिर उसने भी नागिन डांस किया।

याद दिला दें कि चार साल पहले 2018 में बांग्लादेश ने श्रीलंका को हराया था और श्रीलंका निदाहास ट्रॉफी के फाइनल से चूक गई थी। उसके मैच के बाद बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने नागिन डांस किया था। तभी यह पहली बार चर्चा में आया।

कुशल मेंडिस-दासुन शनाका रहे जीत के हीरो

मैन ऑफ द मैच कुशल मेंडिस ने 60 रन बनाए और 2 विकेट भी लिए।

मैन ऑफ द मैच कुशल मेंडिस ने 60 रन बनाए और 2 विकेट भी लिए।

बांग्लादेश की ओर ओर से सबसे ज्यादा रन अफीफ हुसैन ने बनाए। उन्होंने 22 गेंदों का सामना किया और चार चौके और दो छक्के की मदद से 39 रनों की पारी खेली। मेंहदी हसन मिराज के बल्ले से 38 रन निकले। मोसद्देक हुसैन ने आखिरी ओवरों में धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ नौ गेंदों में 24 रन पारी खेली। श्रीलंका की ओर से वानिंदु हसरंगा और चमिका करुणारत्ने ने दो-दो विकेट लिए श्रीलंका के लिए कुशल मेंडिस ने 37 गेंदों में 60 रन की पारी खेली। वहीं, कप्तान दासुन शनाका ने 33 गेंदों में 45 रन बनाए।

सुपर-4 की 3 टीमें फाइनल, आज चौथी का फैसला

सब्बीर रहमान का विकेट सेलिब्रेट करते असिथा फर्नांडिस।

सब्बीर रहमान का विकेट सेलिब्रेट करते असिथा फर्नांडिस।

इस जीत के साथ ही एशिया कप में टॉप-4 टीमों में 3 टीम फाइनल हो गई है। अफगानिस्तान, भारत और श्रीलंका। वहीं, कल पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच होने वाला मुकाबला अगर बाबर आजम की टीम जीत जाती है तो वह चौथी टीम होगी।

खबरें और भी हैं…



Source link