शादी के 3 महीने बाद आलिया भट्‌ट ने की शिकायत: बोलीं- रणबीर कपूर मेरे पैरों का मसाज नहीं करते हैं

0
15
Advertisement


20 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्‌ट जल्द ही मां बनने वाली हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब आलिया से पूछा गया कि उनके पति रणबीर कपूर प्रेग्नेंसी के दौरान उनकी देखभाल कैसे कर रहे हैं? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि वो मुझे स्पेशल फील कराने के लिए कई चीजें करते हैं, लेकिन वो मेरे पैरों का मसाज नहीं करते हैं।

रणबीर रख रहे हैं आलिया का पहले से ज्यादा ध्यान

आलिया कहती हैं, ‘वो हमेशा मेरा अच्छी तरह ध्यान रखते हैं, लेकिन इन दिनों वो मेरा और अच्छी तरह से ध्यान रख रहे हैं। अगर आप पूछना चाहते हैं कि क्या वो मेरे पैरों की मालिश करते हैं? तो वो ऐसा बिलकुल नहीं करते हैं। पर वो मुझे स्पेशल फील कराने के लिए बहुत कुछ करते रहते हैं।’

लंदन से हाल ही में लौटी हैं आलिया

आलिया से पूछा गया कि क्या इस दौरान उनकी मां सोनी राजदान और सासु मां नीतू कपूर भी उनका खास तरीके से ध्यान रखती हैं? इस पर उन्होंने कहा, ‘हाल ही में मैं लंदन से फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग करके लौटी हूं। तो इतना समय ही नहीं मिल पाया कि वो लोग मेरा ध्यान रख सकें।

शादी से पहले आलिया-रणबीर ने 5 साल तक किया है एक दूसरे को डेट

रणबीर और आलिया ने इसी साल 14 अप्रैल को परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी। शादी के पहले दोनों 5 साल तक रिलेशनशिप में थे। उनकी पहली मुलाकात 2017 में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर हुई थी। कुछ दिन पहले ही आलिया ने सोशल मीडिया पर हॉस्पिटल की फोटो शेयर कर बताया था कि वो दोनों जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं।

आलिया कर रही हैं ‘डार्लिंग्स’ को प्रोड्यूस

आलिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो ‘डार्लिंग्स’ (जिसे वो प्रोड्यूस भी कर रही हैं) के अलावा अयान मुखर्जी की मच अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में आलिया और रणबीर एक साथ पहली बार दिखेंगे। वहीं आलिया हाल ही में अपने फर्स्ट हॉलीवुड प्रोजेक्ट ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग कर वापस भारत लौटी हैं। इसके अलावा वो करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement