विवेक अग्निहोत्री ने साधा करण जौहर-अयान मुखर्जी पर निशाना: बोले- क्या ये लोग ब्रह्मास्त्र का मतलब भी जानते हैं?

0
8



9 घंटे पहले

विवेक अग्निहोत्री ने हाल ही में अयान मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के बारे में बात करते हुए उनका मजाक उड़ाया है। एक इंटरव्यू में विवेक ने कहा कि अयान फिल्म का नाम भी नहीं बोल पाते हैं। साथ ही विवेक ने फिल्ममेकर करण जौहर के बारे में बात करते हुए कहा कि वो अक्सर अपनी फिल्मों के जरिए LGBTQ कम्यूनिटी का मजाक बनाते रहते हैं।

विवेक ने उड़ाया अयान का मजाक
विवेक ने मीडिया इंटरव्यू में कहा, “क्या वो लोग ‘ब्रह्मास्त्र’ का मतलब भी जानते हैं? और फिर वह अस्त्र वर्स की बात करते हैं, वो क्या है? इसके बाद आप ऐसे डायरेक्टर को फिल्म दे देते हैं, जिसे ब्रह्मास्त्र ठीक से बोलना भी नहीं आता। वो एक बहुत अच्छे डायरेक्टर हैं। मुझे उनकी वेक अप सिड और दूसरी कई फिल्में काफी पसंद हैं। मुझे उम्मीद है कि उन्होंने इस बार भी एक अच्छी फिल्म बनाई होगी। मैं अयान के लिए एक मां की तरह चिंतित हूं। मैं बेहद निराश हूं।”

विवेक ने साधा करण जौहर पर निशाना
विवेक ने करण जौहर पर निशाना साधते हुए कहा, वह LGBTQ कम्युनिटी के बारे में बात करते हैं, लेकिन वह खुद इसका मजाक उड़ाते हैं। मुझे समझ नहीं आता कि करण की फिल्में अक्सर LGBTQ कम्युनिटी का मजाक क्यों उड़ाती हैं? और इन सब के बाद वो एक्टिविज्म के बारे में बात करते हैं।

‘द दिल्ली फाइल्स’ बनाएंगे विवेक
विवेक अग्निहोत्री की आखिरी रिलीज ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने कमाई के सारे बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी लीड रोल में थे। इस साल के शुरुआत में अग्निहोत्री ने अपने अगले प्रोजेक्ट ‘द दिल्ली फाइल्स’ की अनाउंसमेंट की थी। यह फिल्म 1984 के सिख दंगों पर आधारित होगी।

‘ब्रह्मास्त्र’ ने की 28 लाख की एडवांस बुकिंग
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में रणबीर और आलिया पहली बार साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। इनके अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी लीड रोल में हैं। फिल्म रिलीज के एक हफ्ते पहले से ही बुकिंग शुरू हो चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने अब तक हिंदी बेल्ट में 28 लाख रुपए की एडवांस बुकिंग कर ली है। इस फिल्म को करण जौहर, अपूर्व मेहता, नमित मल्होत्रा और अयान मुखर्जी ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।



Source link