विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना कर चुके हैं डेट: रश्मिका की इंगेजमेंट टूटने के बाद आए थे करीब, दो साल पहले किया था रिश्ते को खत्म

0
11
Advertisement


42 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना इन दिनों सुर्खियों में हैं। दरअसल, जब से विजय ने अपनी फिल्म ‘लाइगर’ के प्रमोशन के दौरान रश्मिका की तारीफ की है, तब से ही सोशल मीडिया पर लोग उनके डेट करने के कयास लगाने लगे हैं। अब हाल ही में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, रश्मिका की इंगेजमेंट टूटने के बाद दोनों ने कुछ समय तक के लिए एक-दूसरे को डेट किया था, लेकिन दो साल पहले ही उनका रिलेशनशिप खत्म हो गया।

रश्मिका और विजय ने किया था एक-दूसरे को डेट
ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, साउथ एक्टर रक्षित शेट्टी के साथ रश्मिका की इंगेजमेंट टूटने के कुछ वक्त बाद से दोनों एक दूसरे को डेट करने लग गए थे। उस दौरान दोनों ने गीता गोविंदम (2018) और डिअर कामरेड (2019) जैसी कई फिल्में साथ में की थीं। फिल्मों की शूटिंग के दौरान ही दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे।

दो साल पहले दोनों अलग हो गए
रिपोर्ट्स में आगे खुलासा किया, “कुछ समय तक डेट करने के बाद दोनों लगभग दो साल पहले अलग हो गए। हालांकि, दोनों के ब्रेकअप की वजह सामने नहीं आई। उसके बाद से रश्मिका सिंगल हैं। रश्मिका और विजय अब एक-दूसरे से प्यार नहीं करते हैं। दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं, लेकिन उनके बीच में कोई रोमांटिक केमिस्ट्री नहीं है। जो भी था सब पास्ट में ही खत्म हो गया।”

विजय ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान रश्मिका को कहा डार्लिंग
विजय ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था, ‘रश्मिका इज अ डार्लिंग।’ एक दिन पहले विजय ने रश्मिका को प्यारी और खूबसूरत कहा था। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग उनके रिलेशनशिप के कयास लगाने लगे।

2017 में साउथ एक्टर रक्षित से की थी इंगेजमेंट
रश्मिका और रक्षित को फिल्म ‘किरिक पार्टी’ की शूटिंग के दौरान प्यार हुआ था। इसके बाद उन्होंने 2017 में सगाई कर ली थी। कुछ समय बाद ही दोनों की इंगेजमेंट टूट गई।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement