वसीम और वकार ने प्लेन को कहा रिक्शा: पाकिस्तानी के पूर्व पेसर्स बोले- पेट्रोल-डीजल चेक हो चुका और अब ड्राइवर ऑयल चेक करेगा

0
16


दुबई2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

वसीम अकरम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वसीम के साथ पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कोच और पूर्व क्रिकेटर वकार युनुस और पाकिस्तानी एक्टर/पायलट फक्र-ए-आलम भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में बैकग्राउंड में एक एयरप्लेन भी देखने को मिला।

इस वीडियो में वकार और वसीम बात कर रहे हैं। वकार प्लेन की ओर इशारा करके वसीम से पूछते हैं ‘भाईजान इस रिक्शे का ड्राइवर कौन है?’ वसीम जवाब देते हैं कि ‘रिक्शे का ड्राइवर मिल जाए तो उससे चेक करा लें कि इसमें पेट्रोल डाला जाएगा या डीजल। वो ये भी चेक कर लें कि ऑयल है या नहीं।’ जिसके बाद दोनों हंसने लगते हैं।

तभी वीडियो में फक्र की एंट्री होती है। वो कहते हैं, ‘भाईजान इस रिक्शे का ड्राइवर मैं हूं। लेकिन अगर आपने मेरे ऊपर हाथ हौला नहीं रखा तो याद रखिए मैं ही आपको इस रिक्शे में लेकर जाने वाला हूं।’

जवाब में वसीम भी हंसते हुए कहते हैं ‘मैं दुआ कर रहा हूं अपने लिए।’

आज है पाकिस्तान और अफगानिस्तान का मैच

वकार युनुस पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच हैं और आज पाकिस्तान, अफगानिस्तान के खिलाफ मैच खेलने पिच पर उतरेगी। अगर आज पाकिस्तान ये मुकाबला जीत लेती है तो भारत का एशिया कप का सफर यहीं खत्म हो जाएगा। वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान मैच जीत कर एशिया कप फाइनल के लिए अपनी दावेदारी मजबूत करेगी।

रविवार को हुए एशिया कप के अपने सुपर – 4 के पहले मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 5 विकेट से मात दी। मैच आखिरी ओवर तक गया लेकिन अंत में जीत पाकिस्तान की हुई। अर्शदीप के कैच छोड़ना भारत के लिए भारी पड़ा। इस मैच में पाकिस्तान ने भारत से अपनी पिछली हार का बदला लिया।

खबरें और भी हैं…



Source link