लॉलीवुड में डेब्यू करेंगे पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम: सोशल मीडिया पर शेयर किया फर्स्ट लुक, फवाद खान के साथ आएंगे नजर

0
17


14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम जल्द ही फिल्मी पर्दे पर डेब्यू करने वाले हैं। वसीम अकरम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर कर लॉलीवुड में अपने डेब्यू की जानकारी दी।

वसीम अकरम पाकिस्तानी फिल्म करेंगे डेब्यू
वसीम अकरम लॉलीवुड फिल्म मनी बैक गारेंटीड से पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ फवाद खान मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म का डायरेक्शन फैसल कुरैशी कर रहे हैं। बता दें कैमरा फेस करना वसीम के लिए कोई नयी बात नहीं है। इससे पहले वो कई पाकिस्तानी शोज को होस्ट कर चुके हैं। लेकिन क्रिकेटर एक्टिंग में पहली बार हाथ आजमाने जा रहे हैं, जिसका फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 9 सितंबर को मनी बैक गारेंटीड का टीजर रिलीज किया जाएगा, वहीं फिल्म 21 अप्रैल 2023 में पाकिस्तानी सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

फवाद खान के पास हैं कई बड़े प्रोजेक्ट्स-
फवाद खान के पास लॉलीवुड के बड़े अपकमिंग प्रोजेक्ट्स हैं। वो द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट में माहिरा खान के साथ नजर आएंगे। माना जा रहा है कि यह पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी होगी, जिसे पाकिस्तान में अक्टूबर में रिलीज किया जाएगा। हालांकि फिल्म का ट्रेलर सिर्फ पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि हिंदुस्तान में भी काफी पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा फवाद पाकिस्तानी फिल्म नीलोफर में नजर आने आएंगे।

फवाद की बॉलीवुड फिल्में-
लॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के अलावा फवाद बॉलीवुड का हिस्सा भी रह चुके हैं। उनके पाकिस्तानी ड्रामा और फिल्में दोनों को ही इंडियन ऑडियंस से काफी पसंद किया है। बॉलीवुड की बात करें तो फवाद ऐ दिल है मुश्किल, मिस्टर चालू, कपूर एंड सन्स, खुदा के लिए और खूबसूरत जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभा चुके हैं। हालांकि पाकिस्तान और भारत के बीच विवाद के चलते, लंबे समय से फवाद बॉलीवुड में नजर नहीं आते हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link