लाल सिंह चड्ढा के लीड रोल पर आमिर खान बोले: बेटे जुनैद ने दिया था ऑडिशन; कहा- वीडियो देख लगा मै तो गया

0
22
Advertisement


10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन में बिजी हैं। इस दौरान उन्होंने बताया कि फिल्म में लीड रोल के लिए उनके बेटे जुनैद ने भी ऑडिशन दिया था। आमिर ने यह भी बताया कि जुनैद इस रोल के लिए फिट थे। जुनैद ने लॉस एंजिलिस के अमेरिकन एकेडमी ऑफ ड्रामैटिक आर्ट्स से पढ़ाई की है।

जुनैद ने भी दिया था टेस्ट
आमिर फिल्म के डायरेक्टर अद्वैत चंदन की तारीफ करते हुए कहा, लाल सिंह चड्ढा बहुत मुश्किल फिल्म है। शुरुआत में मैं खुद इस फिल्म को करने में झिझक रहा था, लेकिन कुछ दिनों बाद छोटा सा क्रू बनाया और एक-दो सीन शूट किए। इसी बीच जुनैद अपनी ट्रेनिंग पूरी कर इंडिया लौटे थे। ऐसे में मैंने अद्वैत को कहा कि वह वही सीन जुनैद के साथ शूट करे। यह हम बाप-बेटे के लिए टेस्ट के जैसा ही था।

जुनैद के एक्सप्रेशन मुझसे ज्यादा अच्छे थे
आमिर ने बात करते हुए आगे बताया, किरण के साथ जब मैंने टेस्ट वीडियोज देखे तो मेरे होश उड़ गए। जुनैद की परफॉर्मेंस देख मुझे लगा- मेरा चांस तो गया। लाल सिंह चड्ढा के किरदार जिस प्रकार के भोलेपन की जरूरत थी, वह जुनैद के पास थी। वही एक्सप्रेशन मुझे एक्टिंग से लाने पड़े। मैंने अपने ये टेस्ट वीडियोज आदित्य चोपड़ा, राजू हिरानी, करण जौहर समेत 100 लोगों को दिखाया। इसमें अधिकतर ने कहा कि जुनैद को फिल्म में लेना चाहिए। आमिर बताया कि बेटा जुनैद बहुत ज्यादा प्रैक्टिकल है। वह खुद ये फिल्म नहीं करना चाहता था। उसे लगा कि एक न्यू कमर के लिए बड़े बजट की फिल्म है।

महाराजा’ से बॉलीवुड डेब्‍यू करेंगे जुनैद खान
जुनैद खान अपना बॉलीवुड डेब्‍यू फिल्म महाराजा से करने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके अपोजिट फिल्‍म में ‘अर्जुन रेड्डी’ फेम एक्‍ट्रेस शालिनी पांडे को भी कास्‍ट किया गया है। फिल्म ‘महाराजा’ की शूटिंग पिछले साल शुरू हो गई है। हालांकि यह कब रिलीज होगी, इसको लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement