लाल बाग के राजा के दर्शन करने पहुंचीं शहनाज गिल: भाई शहबाज के हाथों पर बने सिद्धार्थ शुक्ला के फेस टैटू को छूती आईं नजर

0
20


6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शहनाज गिल हाल ही में मुंबई के लालबाग के राजा के दर्शन करने पहुंचीं। इस दौरान उनके भाई शाहबाज बादशाह भी उनके साथ नजर आए। पंडाल में चलते समय शहनाज अपने भाई शहबाज का हाथ पकड़े हुए थीं। इस मौके पर शहबाज के हाथ पर बना वो टैटू भी साफ दिखा, जो उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद बनवाया था। इस टैटू में सिद्धार्थ का फेस बना हुआ है। दर्शन के दौरान शहनाज भाई के हाथ पर बने सिद्धार्थ के फेस टैटू को छूती ​​​​​​​नजर आईं​​​​​​।

टैटू देख फैंस हुए इमोशनल

दरअसल, शहनाज की तरह शहबाज भी सिद्धार्थ के काफी क्लोज थे। अब इस टैटू को देखने के बाद सिद्धार्थ के फैंस काफी इमोशनल हो गए हैं और सोशल मीडिया पर कमेंट कर कह रहे हैं कि सिद्धार्थ हमेशा हम सब के दिलों में जिंदा रहेंगे।

शहनाज को इस दौरान येलो कलर के सूट और पलाजो में देखा गया, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं। वहीं शाहबाज व्हाइट टी शर्ट के साथ क्रीम कलर की पैंट में नजर आए।

‘बिग बॉस’ में शहबाज की सिद्धार्थ से हुई थी दोस्ती

शहनाज और सिद्धार्थ ‘बिग बॉस 13’ में साथ नजर आए थे। शो में फैमिली वीक के दौरान शहबाज ‘बिग बॉस’ के घर आए थे और तब उनकी सिद्धार्थ से दोस्ती हुई थी। शो के बाद शहबाज और सिद्धार्थ की और अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। वहीं शो में सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को फैंस ने काफी प्यार दिया था। शो के बाद भी दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता था।

हार्ट अटैक​​​​​​​ की वजह से हुआ था सिद्धार्थ का निधन

सिद्धार्थ का 2 सितंबर को 40 साल की उम्र में निधन हो गया था। उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। कहा जाता है कि सोने से पहले सिद्धार्थ ने कुछ दवाएं ली थीं। इसके बाद ही उनकी हालत बिगड़ती चली गई थी।

खबरें और भी हैं…



Source link