लाइगर ने दिया डायरेक्टर पुरी जगन्नाध को बड़ा झटका: फिल्म फ्लॉप होने की वजह से वापस हैदराबाद लौटने का बना रहे हैं मन

0
16


28 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

विजय देवरकोंडा स्टारर लाइगर इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक थी। लेकिन फिल्म पर्दे पर पिट गई, जिसका असर फिल्म के डायरेक्टर पुरी जगन्नाध पर भी पड़ा है। खबरें हैं कि डायरेक्टर मुंबई छोड़कर वापस हैदराबाद लौटने का मन बना रहे हैं। दरअसल लाइगर को लेकर लोगों में पहले काफी बज था, मगर थिएटर में फिल्म लोगों को खास पसंद नहीं आई। निगेटिव रियक्शन और कमजोर कहानी के चलते लोगों ने फिल्म को नकार दिया। हाल तो यह हुआ कि फिल्म अपनी लागत के बराबर भी कलेक्शन नहीं कर पाई। इसका खामियाजा हिरो से लेकर डायरेक्टर तक को भुगतना पड़ा है।

पॉश एरिया में है पुरी जगन्नाध का अपार्टमेंट
लाइगर के मेकर्स ने नुकसान की जिम्मेदारी लेते हुए डिस्ट्रीब्यूटर्स और एक्जीबिटर्स को पैसा वापस लौटाने का फैसला किया है। Gulte.com की रिपोर्ट की मानें तो लाइगर की इस हालत के बाद पुरी जगन्नाध मुंबई छोड़ने का मन बना रहे हैं। दरअसल लाइगर के डायरेक्टर मुंबई के पॉश एरिया के सी-फेसिंग अपार्टमेंट में रहते हैं। इस घर का रेंट करीब 10 लाख रुपए है, इसके अलावा अपार्टमेंट की मेंटेनेंस कॉस्ट भी काफी ज्यादा है। ऐसे में पुरी जगन्नाध अब मुंबई का यह अपार्टमेंट छोड़कर हैदराबाद जाने के बारे में सोच रहे हैं। बता दें कि हैदराबाद के जुबली हिल्स एरिया में पुरी जगन्नाध का बहुत बड़ा बंगला है, जो काफी फेमस है।

खतरे में पुरी जगन्नाध की अपकमिंग फिल्म
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स की मानें तो लाइगर की वजह से पुरी जगन्नाध की अगली फिल्म भी खतरे में आ गई है। दरअसल अगस्त में ही जगन्नाध ने अपनी अपकमिंग फिल्म जन-गण-मन की अनाउंसमेंट कर दी थी, जिसमें विजय देवरकोंडा उनके साथ काम करने वाले थे। लेकिन लाइगर के हाल को देखते हुए मेकर्स अभी विजय की फिल्म में पैसा लगाने का रिस्क नहीं लेना चाहते हैं, इसलिए फिल्म को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है। ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि फिल्म को लंबे समय के लिए होल्ड पर रख दिया गया है, जिसका असर पूरी जगन्नाध और विजय दोनों पर ही पड़ेगा।

खबरें और भी हैं…



Source link