लाइगर की प्रोड्यूसर चार्मी ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक: आखिरी पोस्ट शेयर कर लिखा- बड़ी और बेहतर फिल्म के साथ वापसी करूंगी

0
7


15 घंटे पहले

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे स्टारर ‘लाइगर’ 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म रिलीज के पहले से काफी चर्चा में थी लेकिन बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। अब फिल्म के खराब प्रदर्शन के बाद प्रोड्यूसर चार्मी कौर ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने की अनाउंसमेंट की है।

चार्मी ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक
चार्मी ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर यह खबर शेयर करते हुए लिखा, ‘चिल दोस्तों! बस सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं। पुरी कनेक्ट्स वापस बड़ी और बेहतर उछाल के साथ लौटेगा…तब तक के लिए जियो और जीने दो।’ बता दें, चार्मी ने लाइगर के डायरेक्टर पुरी जगन्नाठ के साथ मिलकर पुरी कनेक्ट्स प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत की थी। लाइगर को धर्मा प्रोडक्शन और पुरी कनेक्ट्स ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

चार्मी कौर ने शेयर किया पोस्ट।

‘लाइगर’ के खराब प्रदर्शन के बाद लिया फैसला
विजय देवरकोंडा ने ‘लाइगर’ से बॉलीवुड डेब्यू किया है। इस फिल्म को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम समेत पांच भाषाओं में रिलीज किया गया था। मेकर्स ने पैन इंडिया फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन किया था। लाइगर ने 33 करोड़ की शानदार ओपनिंग की थी, लेकिन जल्दी ही बॉक्स-ऑफिस पर क्रैश कर गई। साउथ इंडियन डिस्ट्रिब्यूटर्स का कहना था कि फिल्म के खिलाफ अभियान चलाया गया था।

‘लाइगर’ के खिलाफ अभियान चलाया गया- डिस्ट्रीब्यूटर
डिस्ट्रीब्यूटर वारंगल श्रीनु ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा था, “फिल्म इंडस्ट्री बहुत बुरे दौर से गुजर रही है और सोशल मीडिया यूजर्स जो बैन कल्चर ग्रुप के मेंबर्स हैं, इंडस्ट्री पर हावी हो गए हैं ऐसे लोगों को इग्नोर किया जाना चाहिए। ऐसा लग रहा है कि हमारे खिलाफ हर दिन एक अभियान चलाया जा रहा है। आप पहले फिल्म देखें और अगर आपको पसंद नहीं आए तो इसे बिलकुल आप बायकॉट करिए।”

लाइगर की टीम के साथ चार्मी कौर।

लाइगर की टीम के साथ चार्मी कौर।

प्रोड्यूसर के पहले एक्ट्रेस थीं चार्मी
चार्मी कौर ने तेलुगु इंडस्ट्री में बतौर एक्टर 2002 में आई ‘नी थोडू कावली’ फिल्म से डेब्यू किया था। चार्मी हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। चार्मी ने 2015 में प्रोड्यूसर के तौर पर काम करना शुरू किया था।



Source link