ललित मोदी ने सोशल मीडिया से हटाया सुष्मिता का नाम: बदली डिस्प्ले पिक्चर, रिश्ता टूटने के कयास लगने शुरू

0
20


14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

IPL के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने कुछ महीनों पहले एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। लेकिन अब दोनों के ब्रेकअप की चर्चा हो रही है। कहा जा रहा है कि दोनों के अलग होने का कारण सुष्मिता के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल हैं।

ललित ने सोशल मीडिया से हटाया सुष्मिता का नाम

ललित मोदी ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल के बायो से सुष्मिता का नाम हटा दिया है। इसके साथ ही उन्होंने उनके साथ वाली डिस्प्ले पिक्चर भी बदल दी है। उनके बायो में बस IPL फाउंडर और मून लिखा हुआ है। इसे देखकर यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि दोनों का रिश्ता टूट गया है। हालांकि सुष्मिता और ललित ने अभी तक इस बारे में किसी भी तरह का ऑफिशियल बयान नहीं दिया है।

कुछ समय पहले तक ऐसी थी ललित मोदी की इंस्टाग्राम की प्रोफाईल।

कुछ समय पहले तक ऐसी थी ललित मोदी की इंस्टाग्राम की प्रोफाईल।

ललित की प्रोफाइल अब कुछ ऐसी नजर आ रही है।

ललित की प्रोफाइल अब कुछ ऐसी नजर आ रही है।

इंस्टाग्राम पर लगाई थी सुष्मिता के साथ प्रोफाइल फोटो

ललित ने पिछले महीने अपनी प्रोफाइल फोटो बदली थी। इस फोटो में उनके साथ सुष्मिता सेन थीं। उसके बाद ललित ने इंस्टाग्राम बायो में लिखा था, ‘फाइनली नए जीवन की शुरुआत, पार्टनर इन क्राइम, ‘माई लव’ सुष्मिता सेन के साथ।’ मोदी ने इसके साथ सुष्मिता के इंस्टा अकाउंट को भी टैग किया था।

सुष्मिता के रहे 11 से ज्यादा अफेयर

सुष्मिता का नाम अब तक कई लोगों के साथ जुड़ चुका है। उनके 11 से ज्यादा लोगों के साथ अफेयर भी रह चुके हैं। पिछले साल दिसंबर में उनका ब्रेकअप रोहमन शॉल से हुआ था। सुष्मिता, रोहमन का अफेयर 2.5 साल तक चला था। उस समय दोनों लिव-इन में रहते थे। रोहमन, सुष्मिता से 16 साल छोटे हैं। सुष्मिता जहां 47 साल की हैं। वहीं, रोहमन 31 साल के हैं। रोहमन के अलावा उनका नाम विक्रम भट्‌ट, रणदीप हुड्‌डा, वसीम अकरम, संजय नारंग, बंटी सजदेह जैसे कई लोगों के साथ जुड़ चुका है।

खबरें और भी हैं…



Source link