रैंप वॉक किया, 5 पुलिसवालों का ट्रांसफर: ब्यूटी कॉन्टेस्ट में ड्यूटी लगी, SI के साथ महिला अफसर भी रैंप पर उतर गईं

0
7
Advertisement


  • Hindi News
  • National
  • Duty Was Engaged In Beauty Contest In Tamil Nadu, Women Officers Along With SI Also Went On Ramp

चेन्नई9 मिनट पहले

तमिलनाडु के मयिलादुथुराई जिले में 5 पुलिसकर्मियों के ट्रांसफर कर दिया गया। ड्यूटी के दौरान ब्यूटी कॉन्टेस्ट में रैंप वॉक करने की वजह से इनका तबादला किया गया है। मयिलादुथुराई के सेम्बनारकोविल में रविवार (31 जुलाई) को एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट का आयोजन किया गया था, जहां पांचों पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई थी।

इस दौरान एक SI और 4 पुलिसकर्मी रैंप वॉक करते दिखे। इनमें 3 महिला अफसर भी शामिल थीं। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर एक्शन लेते हुए गुरुवार को ट्रांसफर के आदेश जारी किए। मयिलादुथुराई 2020 में नागपट्टिनम जिले अलग हुआ था। प्रशासनिक कारणों की वजह से नागपट्टिनम पुलिस अधीक्षक ने यह आदेश दिए हैं।

दर्शकों की मांग पर हुआ रैंप वॉक

कई सोशल मीडिया यूजर्स रैंप वॉक को सही ठहरा रहे हैं, जबकि कई यूजर्स ने रैंप वॉक पर नाराजगी जताई है।

बताया जा रहा है कि ब्यूटी कॉन्टेस्ट खत्म होने के बाद आयोजकों ने पुलिसकर्मियों से रैंप वॉक करने का आग्रह किया। इस दौरान वहां मौजूद दर्शकों ने भी यही मांग दोहराई, जिसे वे इनकार नहीं कर पाए। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कई यूजर्स ने पुलिसकर्मियों की आलोचना की है। कई लोगों ने कहा कि ऑन ड्यूटी ऐसा करके उन्होंने वर्दी की गरिमा घटाई है। जबकि, कई यूजर्स रैंप वॉक की तारीफ भी कर रहे हैं।

तमिल अभिनेत्री ने किया उद्घाटन

तमिल अभिनेत्री और मॉडल यशिका आनंद ने रविवार को ब्यूटी कॉन्टेस्ट का उद्घाटन किया था।

तमिल अभिनेत्री और मॉडल यशिका आनंद ने रविवार को ब्यूटी कॉन्टेस्ट का उद्घाटन किया था।

पुलिस के मुताबिक, एक निजी संस्था ने इस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था, जिसका उद्घाटन तमिल अभिनेत्री और मॉडल यशिका आनंद ने किया। यशिका इस कार्यक्रम में चीफ गेस्ट के तौर पर शामिल हुईं थीं। कार्यक्रम में वयस्कों और बच्चों के बीच भी कॉम्पिटिशन हुआ।

पुलिस अधीक्षक ने जिन पुलिसकर्मियों के तबादले के आदेश जारी किए हैं। उनमें स्पेशल असिस्टेंट इंस्पेक्टर सुब्रमण्यम सहित अश्विनी, नित्यसीला, रेणुका और शिवनेसन शामिल हैं। ये सभी सेम्बनारकोविल पुलिस स्टेशन में तैनात थे।



Source link

Advertisement