रेयान बर्ल ने पंत का हैरतअंगेज कैच पकड़ा: बाईं ओर दौड़ कर हवा में लगाई डाइव, 3 रन पर भेजा पवेलियन

0
9


स्पोर्ट्स डेस्कएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

टी-20 वर्ल्ड कप में रविवार को ग्रुप-2 का आखिरी मैच भारत और जिम्ब्बावे के बीच खेला गया। भारतीय पारी के दौरान जिम्बाब्वे के खिलाड़ी रेयान बर्ल ने शानदार फील्डिंग की। उन्होंने बेहतरीन डाइव लगाकर ऋषभ पंत का कैच पकड़ा। पंत इस टीृ-20 वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच खेल रहे थे और इस कैच ने उनकी पारी खत्म कर दी।

पंत ने मैच के 13वें ओवर में विलियम्स की लेंथ गेंद को लॉन्ग ऑन की तरफ हवा में खेला। एक बार लगा कि गेंद आसानी से बाउंड्री के पार जाएगी। यहां रेयान बर्ल की एंट्री हुई। उन्होंने बाई तरफ दौड़ लगाई और फिर डाइव लगाकर कैच पकड़ा।

ऋषभ पंत का कैच लेने के बाद खुशी मनाते रेयान बर्ल

ऋषभ पंत का कैच लेने के बाद खुशी मनाते रेयान बर्ल

दिनेश कार्तिक की जगह प्लेइंग इलेवन में किए गए थे शामिल
साउथ अफ्रीका की हार के साथ टीम इंडिया ने सेमीफाइनल में अपना स्थान पक्का कर लिया। रविवार को जिम्बाब्वे के साथ आखिरी ग्रुप लीग मैच में दिनेश कार्तिक की जगह पंत को प्लेइंग इलेवन में मौका मिला। ऐसे में पंत से टीम बेहतर पारी की उम्मीद कर रही थी। हालांकि, वो 5 गेंद का सामना कर 3 रन ही बना सके और विलियम्स की गेंद पर रेयान बर्ल ने कैच पकड़ कर उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

ऋषभ पंत का कैच लेने के लिए डाइव लगाते रेयान बर्ल

ऋषभ पंत का कैच लेने के लिए डाइव लगाते रेयान बर्ल

भारत ने जिम्बाब्वे को दिया 187 रन का टारगेट
टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया। 20 ओवर में 5 विकेट खोकर भारत ने 186 रन बनाए। सूर्यकुमार यादव ने सबसे ज्यादा 25 बॉल में 61 रन बनाए। उनका स्ट्राइक रेट 244 का रहा। इस दौरान उन्होंने 6 चौके और 4 छक्के जड़े।

केएल राहुल ने भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 35 बॉल में 51 रन बनाए। जिम्बाब्वे के लिए सबसे ज्यादा 2 विकेट शॉन विलियम्स ने लिए।

खबरें और भी हैं…



Source link