रील बनाते समय ट्रेन की चपेट में आया युवक: तेलंगाना में ट्रैक पर वीडियो शूट कर रहा था, पीछे से आ रही ट्रेन ने मारी टक्कर

0
7


हैदराबाद11 घंटे पहले

तेलंगाना के काजीपेट रेलवे स्टेशन पर एक लड़के को वीडियो बनाना भारी पड़ गया। वह ट्रैक पर वीडियो बना रहा था, ऐसे में ट्रेन ने पीछे से टक्कर मार दी। युवक रील बनाने में इतना मशगूल था कि पीछे से आ रही ट्रेन पर भी ध्यान नहीं दे पाया और हादसे का शिकार हो गया। हालांकि, युवक की जान बच गई।

डॉक्टरों ने बताया कि उसके पैर में फ्रैक्चर आया है और चेहरे पर भी चोट आई है। फिलहाल, उसकी हालत ठीक है। युवक की पहचान अक्षय के रूप में हुई है, जो हनमकोंडा जिले के वड्डेपल्ली गांव का रहने वाला है। वह 17 साल का है और इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है।

मना करने पर भी नहीं माने
रेलवे पुलिस के मुताबिक, अक्षय अपने दो दोस्तों के साथ ट्रैक पर वीडियो बना रहा था। तभी बल्हारशाह से वारंगल जा रही ट्रेन ने उसे टक्कर मार दी। ट्रैक पर काम कर रहे एक व्यक्ति ने उन्हें मना भी किया था, लेकिन उन लोगों ने बात नहीं सुनी। ट्रैक पर काम कर रहे शख्स ने ही अक्षय को अस्पताल पहुंचाया।

ट्रेन से टकराने के बाद अक्षय को कई चोटें आईं हैं।

पहले भी हो चुकी हैं कई घटनाएं
रील बनाने के दौरान हादसों की तमाम घटनाएं सामने आई हैं, जिनमें लोगों की जान भी चली जाती है। इसी तरह की एक घटना 14 मई को हुई जब रील बनाते हुए 13 साल के बच्चे की मौत हो गई थी। वह रील बनाने के लिए सुपरमैन की तरह उड़ने की कोशिश कर रहा था। इसके लिए उसने छत से नीचे दुपट्टा फेंका और एक प्लास्टिक बॉक्स पर खड़ा हो गया। उसने जैसे ही गले में दुपट्टा बांधा बॉक्स नीचे गिर गया। इस दौरान दम घुटने से उसकी मौत हो गई थी। वह चार बहनों का इकलौता भाई था।



Source link