रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा की ब्रांड न्यू कार: गणेश चतुर्थी के मौके पर कपल ले खरीदी इलेक्ट्रिक कार, कीमत लगभग 1.16 करोड़ रुपए

0
19



एक घंटा पहले

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा बी-टाउन में पॉपुलर कपल हैं। हाल ही में उन्हें अर्पिता खान और आयुष शर्मा के घर गणपति सेलिब्रेशन के दौरान स्पॉट किया गाया। इस मौके पर रितेश ब्रांड न्यू BMW iX लग्जरी कार में नजर आए। ये एक इलेक्ट्रिक कार है।

रितेश के कार की कीमत 1.16 करोड़ रुपए है

रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल की ये दूसरी इलेक्ट्रिक कार है। इस कार की कीमत लगभग 1.16 करोड़ रुपए बताई जा रही है। वहीं, मुंबई में इस कार का ऑन रोड प्राइज करीब 1.43 करोड़ रुपए है। रितेश कारों के शौकीन हैं। इस वजह से उनके पास कई लग्जरी गाड़ियां भी हैं। इससे पहले 2017 में जेनेलिया ने रितेश को उनके बर्थडे पर एक टेस्ला मॉडल एक्स गिफ्ट की थी।

रितेश लग्जरी कारों के हैं शौकीन

रितेश की कारों के कलेक्शन की बात करें तो उनके पास कई कारें हैं। पहली बेंटले फ्लाइंग स्पर, जिसकी कीमत 3.5 करोड़ है। दूसरी लगभग 2 करोड़ की लैंड रोवर रेंज रोवर वोग, तीसरी 1.4 करोड़ की बीएमडब्ल्यू 7-सीरीज, चौथी मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास, जिसकी कीमत 1.3 करोड़ है। वहीं पांचवी टेस्ला एक्स, जिसकी कीमत लगभग 95 लाख रुपए है।

शादी के पहले दोनों ने 10 साल तक किया है एक-दूसरे को डेट

जेनेलिया और रितेश बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। दोनों 3 फरवरी 2012 को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने 2003 में आई फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच प्यार हुआ और लगभग 10 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी। कपल के दो बेटे हैं। बड़ा बेटा रियान का जन्म का 25 नवंबर 2014 को हुआ। वहीं 1 जून 2016 को दूसरे बेटे राहिल का जन्म हुआ।



Source link