राशिफल 6 सितंबर 2022: आज मंगलवार के दिन इन राशि वालों पर होगी मां लक्ष्मी की कृपा, जानिए मेष से मीन तक का राशिफल | Aaj ka rashifal 6 September 2022 today Horoscope in hindi dainik rashifal money career horoscope | Patrika News

0
32


कर्क राशि: आज आपको माता-पिता से आर्थिक लाभ हो सकता है। बेकार के विवाद में पड़ने से बचें। नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है। धार्मिक कार्यों के प्रति रुचि बढ़ेगी।

सिंह राशि: खान-पान में रुचि बढ़ेगी। मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे लेकिन ज्यादा उत्साहित होने से बचें। खुद पर नियंत्रण रखें। दोस्तों के सहयोग से अटके हुए काम पूरे हो सकते हैं। कारोबारियों को लाभ मिल सकता है।

कन्या राशि: आमदनी में बढ़ोतरी होगी। पिता के और करीब आएंगे। पढ़ने और पढ़ाने में रुचि बढ़ेगी। आमदनी में बढ़ोतरी के साथ ही खर्चे भी बढ़ेंगे। शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश यात्रा पर जा सकते हैं।

तुला राशि: मन में आशा निराशा के भाव आते रहेंगे। किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिलेगा। आज किसी भी बेकार के पछड़े में पड़ने से बचें। भागदौड़ करनी पड़ सकती है।

वृश्चिक राशि: मान-सम्मान बढ़ेगा। किसी पुराने मित्र से बातचीत दोबारा शुरू हो सकती है। आमदनी में बढ़ोतरी होगी। कार्यक्षेत्र में तरक्की के योग बनते नजर आ रहे हैं। परीक्षा के कार्यों में सफलता मिलेगी।

धनु राशि: आज नौकरी के काम से कहीं यात्रा पर जाना पड़ सकता है। अपनी सेहत का ख्याल रखेंगे माता-पिता का सानिध्य प्राप्त होगा। लंबे समय से अटके हुए काम आज गति पकड़ेंगे।

मकर राशि: आज मकर राशि वालों को अपनी सेहत का ख्याल रखने की सलाह दी जाती है। कारोबार में वृद्धि के योग बन रहे हैं जिससे आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी।

कुंभ राशि: मन में प्रसन्नता रहेगी लेकिन अपनी भावनाओं पर काबू रखें। पिता की सेहत का ख्याल रखें। मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। दफ्तर में काम में कुछ समस्याएं आ सकती हैं।

मीन राशि: पाठन के कार्यों में मन लगेगा। वैवाहिक जीवन में कड़वाहट पैदा हो सकती है। क्रोध करने से बचें। खान-पान के प्रति रुचि बढ़ेगी नौकरी में प्रमोशन के योग बन रहे हैं।

यह भी पढ़ें

Jivitputrika Vrat 2022: संतान की दीर्घायु और खुशहाली के लिए रखा जाता है जीवित्पुत्रिका व्रत, नोट कर लें इसकी तारीख, शुभ मुहूर्त और पूजन विधि





Source link