रामगढ़ के SDOP बोले-पत्नी पीटती है: सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दिखाए जख्म, पत्नी ने कहा- दूसरी शादी करना चाहते हैं

0
17


रांची31 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

झारखंड के रामगढ़ जिले में पोस्टेड पुलिस अफसर किशोर कुमार रजक ने अपनी पत्नी वर्षा श्रीवास्तव पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके जख्म दिखाए और बचाने की गुहार लगाई है। वीडियो शेयर करके कहा है कि उनकी पत्नी वर्षा श्रीवास्तव से उनका काफी समय से विवाद चल रहा है।

किशोर कुमार रजक रामगढ़ में एसडीओपी के पद पर तैनात हैं। उनका पत्नी से बीते पांच साल से विवाद चल रहा है। एक बार फिर दोनों के बीच हाथापाई का मामला सामने आया है। इधर, पत्नी ने सोशल मीडिया पर लिखा है वह दूसरी शादी करना चाह रहे हैं।

किशोर कुमार रजक ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है।

किशोर कुमार रजक ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है।

रजक ने वीडियो शेयर कर कहा है कि उनकी पत्नी ने उनके दाहिने हाथ को खरोंच लिया। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि वह पिछले 5 साल से लगातार घरेलू हिंसा का शिकार हो रहे हैं। अपनी पत्नी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वर्षा ने रुपए वसूलने के लिए राजनीतिक साजिश रची है। उनकी पत्नी लखनऊ व अन्य शहरों में कई अधिकारियों को गंभीर आरोप में फंसा कर ब्लैकमेल करती रही है।

किशोर कुमार रजक।

किशोर कुमार रजक।

हमले का लगाया आरोप

रजक ने कहा कि उनकी पत्नी ने उन पर अनगिनत बार हमला भी किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि पत्नी के क्रूर हिंसक व्यवहार से बच्चा भी नफरत करता है। एसडीपीओ ने बिन्दुवार लिखा है कि उनकी पत्नी कैसे प्रताड़ित करती है।

  • उनकी और उनके माता पिता की छवि को धूमिल करना चाहती है और उन्हें SDPO Ramgarh के पद से हटाना चाहती है।
  • उनकी पत्नी अपने आपराधिक इतिहास को छुपाने के लिए असामाजिक तत्वों और कुछ नेताओं से मिलकर उनके खिलाफ अभियान चलाकर कुछ माननीय विधायकों, मंत्रियों, मुख्यमंत्री और सरकार की छवि धूमिल करना और तीखी आलोचना करने में लगी है।
  • इतना ही नहीं उनके रहते उनका बच्चा अपनी मां के पास नहीं जाता है। बच्चा मां को देखते ही मेरी तरफ भागता है, रोता है, चिल्लाता है।

इस संबंध में उनकी पत्नी से संपर्क कर उनका पक्ष लेने की कोशिश की गई, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया। एसडीपीओ ने अपनी बातें अपने फेसबुक अकाउंट के माध्यम से शेयर की है, जबकि उनकी पत्नी वर्षा श्रीवास्तव का फेसबुक अकाउंट बाद में डिएक्टिवेट हो गया।

खबरें और भी हैं…



Source link