राजू श्रीवास्तव की हालात स्थिर: हार्ट अटैक आने के बाद एक महीने से एम्स में भर्ती, अब तक एक बार भी नहीं आया होश

0
14


कानपुर2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव एक महीने से एम्स में भर्ती हैं। अभी तक राजू को एक बार भी होश नहीं आया है। परिजनों ने उनके आंखें खोले जाने का दावा किया, लेकिन डॉक्टर्स ने उसे सिरे से खारिज कर दिया। इस 1 महीने में 2 बार उनकी तबियत तेजी से बिगड़ी और सुधार भी हुआ। राजू को 10 अगस्त को हार्ट अटैक आने के बाद दिल्ली एम्स में एडमिट कराया गया था।

वेंटिलेटर अब भी लगा हुआ है
राजू श्रीवास्तव अभी भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। उनके बॉडी ऑर्गन नेचुरली काम कर रहे हैं, लेकिन डॉक्टर्स अब तक वेंटिलेटर हटाए जाने को लेकर कोई फैसला नहीं कर सके हैं। उन्हें नली के माध्यम से रोजाना दूध और जूस दिया जा रहा है।

अपने परिवार के साथ राजू श्रीवास्तव।( फाइल फोटो)

अपने परिवार के साथ राजू श्रीवास्तव।( फाइल फोटो)

“ऑक्सीजन सपोर्ट बिल्कुल खत्म”
राजू के भाई काजू ने बताया, “ऑक्सीजन सपोर्ट अब बेहद कम रह गया है। करीब 5 दिन पहले बुखार आने की वजह से डॉक्टर्स ने वेंटिलेटर हटाने को लेकर दोबारा कोई बात नहीं बताई है। राजू के मुख्य सलाहकार अजीत सक्सेना के मुताबिक राजू की सेहत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। इस वजह से समय लग रहा है।”

“होश में लाने के लिए लगी टीमें”
राजू के भाई ने बताया, “एम्स में न्यूरो विभाग की हेड पद्मा श्रीवास्तव की देखरेख में ट्रीटमेंट किया जा रहा है। ICU में अब पत्नी शिखा के साथ बेटी अंतरा को भी मिलने की परमिशन दी गई है। दिल्ली स्थित उनके भाई के घर पर राजू की अच्छी सेहत के लिए रोजाना रुद्राभिषेक किया जा रहा है। होश में लाने के लिए अमिताभ बच्चन और परिवार के ऑडियो सुनाए गए। उनकी न्यूरो फीजियोथेरेपी भी की जा रही है।

बेटी ने किया था आंखें खोलने का दावा
उनके भाई ने बताया कि राजू की बेटी अंतरा उन्हें देखने के लिए ICU गईं थीं। बेटी ने पापा से कहा कि पापा आंखें खोलो, कब तक यहां लेटे रहोगे। ये सुनने के बाद उनकी आंखों में हरकत हुई थी। लेकिन डॉक्टर्स ने इसे मानने से इंकार कर दिया। बेटी ने अपने परिजनों को ये बात बताई थी।

खबरें और भी हैं…



Source link