रवीना संग ट्रेडिशनल अवतार में दिखीं बेटी राशा थडानी: शिल्पा शेट्टी के घर बप्पा के दर्शन के लिए पहुंची, फैंस बोले- अरे ये तो तारा सुतारिया की कॉपी है

0
51



एक घंटा पहले

शिल्पा शेट्टी हर साल बड़े ही धूमधाम से गणेश चतुर्थी मनाती हैं। इस साल भी एक्ट्रेस ने परिवार के संग मिलकर अपने घर पर बप्पा की मूर्ति स्थापित की है। इस खास मौके पर एक्ट्रेस रवीना टंडन अपनी बेटी राशा थडानी के साथ शिल्पा के घर बप्पा के दर्शन के लिए पहुंची। रवीना और राशा दोनों ही ट्रेडिशनल अवतार में बेहद खूबसूरत नजर आईं। जहां रवीना ने रेड मैक्सी ड्रेस पहनी थी, वहीं राशा मस्टर्ड कलर का सुट पहने नजर आईं। मां-बेटी की यह फोटो सुर्खियों में है, हालांकि रवीना से ज्यादा चर्चा उनकी बेटी राशा ने बटोरी है।

तारा से हो रही राशा की तुलना
राशा के इस लुक के बाद उनकी तुलना एक्ट्रेस तारा सुतारिया से की जा रही है। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कहा कि राशा बिल्कुल तारा सुतारिया की कॉपी लगती हैं। वहीं दूसरे यूजर ने कहा ‘ मुझे यही लगा कि ये तारा सुतारिया ही हैं। एक फैन ने कमेंट में लिखा कि राशा बिल्कुल अपनी मां की तरह खूबसूरत हैं। वहीं कई फैंस उन्हें बॉलीवुड की अपकमिंग एक्ट्रेस कह रहे थे।

रवीना ने शेयर की फैमिली फोटो
गणेश चतुर्थी के मौके पर रवीना ने अपनी फैमिली के साथ फोटोज शेयर की हैं। फोटोज में एक्ट्रेस परिवार के साथ बप्पा की पूजा करते नजर आईं। फोटोज में उनके साथ पति अनिल थडानी, बेटी राशा और रणबीरलवर्धन भी थे। एक्ट्रेस ने पूरे परिवार के साथ मिलकर बप्पा का आशीर्वाद लिया।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं राशा
16 मार्च 2005 में जन्मी राशा मात्र 17 साल की हैं। पिछले साल उन्होंने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से सेकेंडरी एजुकेशन की परीक्षा पास की। राशा आए दिन अपने सिंगिंग और म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट वीडियो शेयर करती हैं। फैंस को उनकी आवाज बेहद पसंद आती है। राशा मार्शल आर्ट फॉर्म ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट भी हैं, अभी तक उनकी फिल्मों से कोई वास्ता नहीं है, इसके बावजूद वो आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।



Source link