रवींद्र जडेजा टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर हुए: घुटने की चोट ने बढ़ाई परेशानी, जल्द कराएंगे सर्जरी; एशिया कप भी नहीं खेल रहे

0
14


स्पोर्ट्स डेस्कएक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

इस साल अक्टूबर में शुरू होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप से पहले भारत को बड़ा झटका लगा है। ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा इस मेगा टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। PTI की रिपोर्ट के अनुसार उनके घुटने की सर्जरी होनी है और उन्हें पूरी तरह फिट होने में काफी समय लगेगा। जडेजा एशिया कप में ग्रुप मुकाबलों के बाद घुटने की चोट के कारण ही बाहर हो गए हैं। उनकी जगह रिजर्व खिलाड़ी अक्षर पटेल को मौका दिया गया है।

पाकिस्तान के खिलाफ खेली थी शानदार पारी
पाकिस्तान के खिलाफ मैच में जडेजा ने 29 गेंदों में 35 रनों की शानदार पारी खेली थी जिसमें दो छक्के और दो चौके शामिल थे। वहीं, गेंदबाजी करते हुए दो ओवर में केवल 11 रन खर्च किए थे। दूसरे लीग मैच में हांगकांग के खिलाफ जडेजा ने कसी हुई गेंदबाजी करते हुए चार ओवरों में केवल 15 रन खर्च करते हुए एक विकेट हासिल किया था। उन्होंने शानदार थ्रो कर एक रनआउट भी किया था।

2022 में 50 से ज्यादा की औसत से बना रहे थे रन
टी-20 क्रिकेट में जडेजा कमाल के फॉर्म में हैं। इस साल उन्होंने 9 मैच खेले हैं और 50.25 की औसत से 201 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 141.54 का रहा है। वहीं, गेंद से जडेजा का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। उन्होंने 9 मैच में सिर्फ 5 विकेट ही अपने नाम किए हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link