रणदीप हुड्डा ने घटाया 18 किलो वजन: फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर के लिए किया फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन

0
14


10 घंटे पहले

रणदीप सिंह हुड्डा बॉलीवुड के फिट एक्टर्स में एक हैं। वो अपने हर लुक पर बड़े ही परफेक्शन के साथ काम करते हैं, जिसके लिए उन्हें वेट ट्रांसफॉर्मेशन ने भी गुजरना पड़ता है। हाल ही में रणदीप अपनी अपकमिंग फिल्म पर काम में बिजी हैं, ऐसे में अपने नए लुक के लिए उन्होंने वेट रिड्यूज किया है।

फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर के लिए घटाया वजन
रणदीप ने माई में अपनी फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर की अनाउंसमेंट की थी, जो कि वीर सावरकर के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर कर रहे हैं। फिल्म में रणदीप सावरकर के रोल में नजर आएंगे।
1 सितंबर को एक्टर ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने ट्रांसफॉर्मेशन लुक की मिरर सेल्फी शेयर की। फोटो में रणदीप लिफ्ट में खड़े नजर आए, जिसके नीचे उन्होंने कैप्शन लिखा – ‘हम सभी को कभी न कभी लिफ्ट की जरूरत होती है’। फोटो में साफ देखा जा सकता है कि रणदीप ने काफी वजन घटा लिया है।

स्पोर्ट्स ने की वेट लॉस में मदद

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में रणदीप ने अपने वेट लॉस पर बात की। उन्होंने कहा- मैं अब तक 18 किलो वजन घटा चुका हूं। यह स्पोर्ट की वजह से हो पाता है, मैं इस तरह के वेट गेन और वेट लॉस इस वजह से कर पाता हूं क्योंकि मैं एक स्पोर्ट्स पर्सन हूं।

फिल्म सरबजीत के लिए भी घटा चुके हैं वजन

लुक ट्रांसफॉर्मेशन के लिए कई एक्टर अपना वजन घटाते या बढ़ाते रहते हैं। हालांकि इतना ह्यूज ट्रांसफॉर्मेशन सभी के बस की बात नहीं है। रणदीप इससे पहले भी कई फिल्मों के लिए वजन घटा और बढ़ा चुके हैं। उन्होंने साल 2016 में फिल्म सरबजीत के लिए मात्र 28 दिन में 18 किलो तक वजन घटाया था, जो उस वक्त बेहद सुर्खियों में रहा था। फिल्म में एक्टिंग के साथ-साथ लोगों ने उनकी डेडिकेशन की भी खूब सराहना की। इतना ही नहीं सरबजीत रणदीप के करियर की अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस कही जाती है।

फिल्म बैटल ऑफ सारागढ़ी के लिए किया था लुक ट्रांसफॉर्मेशन

रणदीप ने राजकुमार संतोषी की फिल्म बैटल ऑफ सारागढ़ी साइन की थी, जो कि सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित थी। मगर अफसोस उनकी यह फिल्म कभी रिलीज नहीं हो पाई। एक्टर ने सिख सिपाही इशर सिंह की भूमिका निभाने के लिए कड़ी मेहनत की थी। करैक्टर में ढलने के लिए उन्होंने असल में बाल और दाढ़ी बढ़ाई थी, इतना ही नहीं उन्होंने सिख कल्चर को भी अपने जीवन में भी ढाल लिया था। हालांकि, बाद में यह फिल्म बजट ना हो पाने की वजह से नहीं बन पाई। इसके बावजूद भी लुक को लेकर एक्टर के डेडिकेशन की खूब तारीफ हुई।

फिल्म वीर सावरकर में रणदीप का लुक

सावरकर जयंती के मौके पर रणदीप ने पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्टर में एक्टर को पहचानना बेहद मुश्किल है। रणदीप अपने इस लुक में बिल्कुल वीर सावरकर के जैसे ढल गए हैं। इस फिल्म की तैयारियां जोरों पर हैं, मगर रिलीज डेट अभी तक कंफर्म नहीं है।



Source link