यशोदा और थैंक गॉड का नया लुक हुआ आउट: सामंथा की होगी पहली हिंदी थिएट्रिकल रिलीज, वहीं चित्रगुप्त के अवतार में नजर आएंगे अजय

0
6


13 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस सामंथा प्रभु साउथ से लेकर हिंदी इंडस्ट्री तक दर्शकों को अपनी खूबसूरती से ही नहीं बल्कि एक्टिंग से भी दीवाना बना चुकी हैं। पुष्पा के जबरदस्त सॉन्ग ‘ऊ अंतावा’ की ब्लॉकबस्टर सफलता और अक्लेम्ड शो ‘द फैमिली मैन’ में रिमार्केबल परफॉरमेंस के बाद अब सामंथा हिंदी थेटर्स में ‘यशोदा’ फिल्म के साथ एंट्री करने के लिए तैयार हैं।

सामंथा की पहली फिल्म होगी यशोदा

हालांकि यशोदा सामंथा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म नहीं है। यह दो भाषाओं वाली फिल्म है, जिसे हिंदी में डब करने के बाद रिलीज किया जाएगा। इस तरह से यह देश भर के सिनेमाघरों में उनकी पहली हिंदी भाषा में रिलीज होने वाली फिल्म बनने जा रही है। सामंथा की यशोदा का टीज़र शुक्रवार 9 सितंबर जारी किया जाएगा। यह फिल्म में डायरेक्टर जोड़ी हरि और हरीश द्वारा डायरेक्ट की गई है, वहीं फिल्म को शिवलेंका कृष्ण प्रसाद द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। इस फिल्म में दर्शकों को सामंथा बिल्कुल अगल अंदाज में नजर आने वाली है।

5 भारतीय भाषाओं होगी रिलीज
यशोदा एक फीमेल लीड फिल्म है। जिसे कुल 5 भारतीय भाषाओं – तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज किया जाएगा। अभी तक श्रीदेवी मूवीज के मेकर्स ने फिल्म की कहानी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया है, लेकिन 9 सितंबर को फिल्म की पहली झलक से पर्दा उठ जाएगा।

यशोदा की स्टारकास्ट

फिल्म में सामंथा के साथ वरलक्ष्मी सरथकुमार, उन्नी मुकुंदन जैसे को-स्टार स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं। वहीं, फिल्म सामंथा को नए अवतार को दर्शकों के सामने पेश करने के लिए तैयार है।
थैंक गॉड का फर्स्ट लुक हुआ आउट

अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म थैंकगॉड का फर्स्टलुक रिवील कर दिया गया है। यह एक कॉमेडी फिल्म है। अजय देवगन ने फिल्म का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर साझा किया है, जिसमें वो सिंहासन पर बैठे नजर आ रहे हैं। फोटो के अजय ने कैप्शन में लिखा- इस दिवाली आपके परिवार और आपके साथ एक खेल खेलने आ रहे हैं चित्रगुप्त। थैंक गॉड का ट्रेलर 9 सितंबर को रिलीज किया जाएगा।

दिवाली के मौके पर रिलीज होगी फिल्म

वहीं फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।रकुल प्रीत के साथ एक बार फिर नजर आएंगे अजय-अजय देवगन और रकुल प्रीत इससे पहले फिल्म रनवे 34 और दे प्यार दे में भी साथ नजर आ चुके हैं। फिल्म की कहानी यमलोक पर आधारित होगी, जिसमें अजय देवगन यमदूत या चित्रगुप्त की भूमिका निभाएंगे। वहीं सिद्धार्थ एक पुलिस अधिकारी के रोल निभाएंगे और रकुल प्रीत उनकी प्रेमिका के रोल में नजर आएंगी।

खबरें और भी हैं…



Source link