मोहम्मद फैज बने सुपरस्टार सिंगर सीजन 2 के विनर: ग्रैंड फिनाले में जीते 15 लाख रुपए, माता-पिता को दिया जीत का श्रेय

0
11



6 घंटे पहले

सिंगिंग रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर 2 अपने अंतिम चरण में पहुंच गया। शनिवार को शो का ग्रैंड फिनाले था, जिसमें इस सीजन का खिताब जोधपुर के मोहम्मद फैज ने अपने नाम किया। खिताब के साथ फैज ने 15 लाख रुपए का विनिंग प्राइज जीत लिया है। दरअसल, सुपरस्टार सिंगर 7-15 साल के बच्चों का सिंगिंग रियलिटी शो है, जिसका यह दूसरा सीजन था।

माता-पिता को दिया जीत का श्रेय
पिंक विला ने जब फैज से सवाल किया कि आप इन जीते हुए पैसों का क्या करेंगे? इस पर फैज ने कहा – मैं इस प्राइज मनी को अपने माम्मी-पापा को दूंगा, क्योंकि उन्हीं की वजह से वो शो से लेकर यहां तक का सफर तय कर पाए।

कहा खुद से है कॉम्पिटिशन
ई-टाइम्स से बातचीत में फैज ने कहा ‘ मैंने कॉम्पिटिशन में कभी इसलिए हिस्सा नहीं लिया था कि जीत सकूं, बल्कि इसलिए हिस्सा लिया ताकि और बेहतर तरीके से म्यूजिक को सीख सकूं। टीम में कभी भी किसी ने कॉम्पिटिशन नहीं रखा, सभी अपनी स्किल्स पर काम करते रहे।

सुपरस्टार सिंगर के फाइनलिस्ट
शो के ग्रैंड फिनाले में कुल 6 कंटेस्टेंट पहुंचे थे। जिसमें मोहम्मद फैज के अलावा अर्यनंदा आर बाबू, सायिशा गुप्ता, प्रांजल बिस्वास, ऋितुराज और मणि धर्मकोट थे। हालांकि, दमदार टक्कर के बावजूद फैज ग्रैंड फिनाले जीतने में कामयाब हुए।

शो में आए गेस्ट
सुपरस्टार सिंगर के इस सीजन में सिंगर और कम्पोजर हिमेश रेशमिया, अलका याग्निक और जावेद अली बतौर जज थे। वहीं फिनाले में पूनम ढिल्लों, पद्मिनी कोल्हापुरे, आनंद जी शाह, गायक शब्बीर कुमार, भूमि त्रिवेदी सोनू कक्कड़, एक्टर विजय विक्रम सिंह और कोरियोग्राफर पुनीत पाठक बतौर गेस्ट आए।



Source link